icon

मोहम्मद हफीज से खुश नहीं हैं पाकिस्तान के खिलाड़ी, लंबी मीटिंग, कॉन्ट्रैक्ट से जुड़ा है मामला: रिपोर्ट

पाकिस्तान के खिलाड़ियों ने टीम डायरेक्टर मोहम्मद हफीज पर निशाना साधा है. कोई भी खिलाड़ी हफीज से खुश नहीं है. हफीज लंबी मीटिंग और खिलाड़ियों के कॉन्ट्रैक्ट को खतरे में डाल रहे हैं.


शान मसूद और मोहम्मद हफीज
authorSportsTak
Tue, 16 Jan 08:59 AM

वर्ल्ड कप 2023 की समाप्ति के बाद से पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket Team) का प्रदर्शन बद से बदतर होता जा रहा है और वनडे के सबसे बड़े टूर्नामेंट के बाद अब तक टीम एक भी मुकाबला नहीं जीत पाई है. 2023 विश्व कप के पहले दौर से बाहर होने के बाद टीम में एक बड़ा बदलाव हुआ और बाबर आजम (Babar Azam( ने कप्तानी छोड़ दी. उनकी जगह शान मसूद को टेस्ट कप्तान बनाया गया. शाहीन अफरीदी को टी20 कप्तान बनाया गया जहां फिलहाल वो  न्यूजीलैंड के खिलाफ चल रहे में टीम की कमान संभाल रहे हैं. इस दौरान टीम प्रबंधन में भी उस वक्त एक बड़ी नियुक्ति हुई जब मोहम्मद हफीज (Mohammad Hafeez) ने डायरेक्टर का पदभार संभाला.

 

नहीं बदली टीम की किस्मत


हालांकि हफीज की नियुक्ति से पाकिस्तान टीम की किस्मत में कोई बदलाव नहीं हुआ बल्कि अब इसका असर खिलाड़ियों पर होने लगा है. हफीज से पाकिस्तान टीम के खिलाड़ी खुश नजर नहीं आ रहे हैं. सूत्रों ने जियोसुपरटीवी को बताया कि खिलाड़ी निदेशक द्वारा की गई लंबी बैठकों से नाखुश हैं. रिपोर्ट में कहा गया है कि बोर्ड ने ILT20 में भाग लेने के लिए खिलाड़ियों को एनओसी जारी की थी. लेकिन हफीज खिलाड़ियों को बांग्लादेश प्रीमियर लीग में भाग लेने की परमिशन देने में झिझक रहे थे और उनके कॉन्ट्रैक्ट को खतरे में डाल रहे थे. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की ओर से हफीज के बारे में अब तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है.

 

नहीं मिल रही टीम को जीत


बता दें कि मोहम्मद हफीज की क्रिकेट निदेशक के रूप में नियुक्ति के बाद से पाकिस्तान ने अभी तक एक भी मैच नहीं जीता है. शान मसूद की अगुवाई वाली टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सभी तीन टेस्ट मैच हार गई. 2009 विश्व कप चैंपियंस ने अभी तक न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में एक भी मैच नहीं जीता है. मेहमान टीम को सीरीज के शुरूआती मैच में 46 रन से हार का सामना करना पड़ा और दूसरे मैच में टीम को 21 रन से हार मिली.

 

सीरीज का तीसरा टी20 मैच बुधवार 17 जनवरी को डुनेडिन में खेला जाएगा. क्राइस्टचर्च 19 और 21 जनवरी को अगले दो टी20 मैचों की मेजबानी करेगा. पीसीबी न्यूजीलैंड सीरीज के बाद पाकिस्तान सुपर लीग का आयोजन करेगा.
 

ये भी पढ़ें

U-19 World Cup: भारत के पास सबसे ज्‍यादा ट्रॉफी तो डेनमार्क के खिलाड़ी के नाम सबसे बड़ा रिकॉर्ड, जानें अंडर 19 वर्ल्‍ड कप से जुड़ा हर एक कमाल

पिता इंजीनियर, मां साइंटिस्‍ट, कौन हैं युवराज सिंह के 24 साल पुराने रिकॉर्ड को तोड़ने वाले प्रखर, 404 रन बनाकर मचाया तहलका

श्रेयस अय्यर ने अफगानिस्तान सीरीज में नहीं खिलाने पर दी प्रतिक्रिया, बता दी टीम मैनेजमेंट की प्लानिंग

लोकप्रिय पोस्ट