icon

'भारत में कोई आजादी नहीं है', पाकिस्तान टीम की मेहमाननवाजी पर अब्दुल रज्जाक ने क्यों कहा ऐसा?

आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) के लिए भारत में पाकिस्तान (Pakistan Cricket) टीम की मेहमाननवाजी को लेकर अब्दुल रज्जाक ने बड़ा बयान दे डाला.

अब्दुल रज्जाक और बाबर आजम
authorSportsTak
Thu, 09 Nov 04:35 PM

आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) के लिए भारत आने वाली पाकिस्तान टीम का हर एक शहर में जोरदार स्वागत हुआ. हैदराबाद से लेकर कोलकाता तक वर्ल्ड कप के दौरान पाकिस्तान टीम को हर जगह प्यार मिला. लेकिन पाकिस्तान के औउर्व खिलाड़ी अब्दुल रज्जाक ने अब भारत पर बड़ा आरोप लगा डाला है.

 

अब्दुल रज्जाक ने क्या कहा ?

 

अब्दुल रज्जाक ने एक स्पोर्ट्स चैनल पर कहा कि भारत में कोई आजादी नहीं है. आप होटल से भी बाहर नहीं जा सकते हैं. हमेशा होटल में फंसे रहते हैं. भारत में सिक्योरिटी काफी टाइट है. एक खिलाड़ी को अच्छा प्रदर्शन करने के लिए आजादी की जरूरत होती है. अगर उसे पर्याप्त आजादी नहीं मिलती है तो गिर खिलाड़ी बेस्ट प्रदर्शन नहीं कर पाता है.

 

WhatsApp पर  Sports Tak channel को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें

 

अब्दुल रज्जाक जहां इस तरह को बातें कर रहे हैं. वही बाबर आजम की कप्तानी वाली पाकिस्तान टीम के खिलाड़ियों ने हैदराबाद में जहां बिरय्हानी का मजा लिया. वहीं कोलकाता में भी बाबर के साथी खिलाड़ी शॉपिंग करने के साथ-साथ गोल्फ खेलते नजर आए. इस तरह पाकिस्तान की टीम के खिलाड़ी जहां मजे कर रहे हैं. वहीं अब्दुल रज्जाक ने बेबुनियादी बयान दे डाला है.

 

 

सेमीफाइनल की रेस में पाकिस्तान 

 

वहीं वर्ल्ड कप 2023 में पाकिस्तान टीम की बात करें तो वह अभी तक 8 मैचों में चार जीत हासिल कर चुकी है. जिसके चलते उनकी टीम वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल की रेस में बनी हुई है. पाकिस्तान की टीम तभी सेमीफाइनल में जा सकती है. जब न्यूजीलैंड की टीम श्रीलंका से हारे. जबकि फिर पाकिस्तान की टीम अपने अंतिम लीग स्टेज मैच में इंग्लैंड पर बड़ी जीत दर्ज कर सके. तभी जाकर पाकिस्तान की टीम सेमीफाइनल में जगह बनाएगी. इस सूरत में फिर फैंस को भारत-पाकिस्तान के बीच सेमीफाइनल मुकाबला कोलकाता में खेलने को मिल सकता है. 

 

ये भी पढ़ें :- 

World Cup: एक मैच खेलने वाला करेगा भारत के खिलाफ वर्ल्‍ड कप में डेब्‍यू, IND vs NED मैच से पहले नेदरलैंड्स में बड़ा बदलाव

ENG vs NED : बेन स्टोक्स ने वर्ल्ड कप में ठोका पहला शतक, 6 छक्के से 108 रनों की खेली तूफानी पारी, अब इस रिकॉर्ड पर उनके जैसा कोई नहीं

Different Ball Controversy : पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी हसन रजा को शमी ने खदेड़ा, कहा -शर्म करो, वसीम अकरम पर भी नहीं....

लोकप्रिय पोस्ट