icon

ऑस्ट्रेलिया में 130 की रफ्तार देख शाहीन अफरीदी खुद थे हैरान! अब आरोप लगते हुए कहा- स्पीड गन से छेड़छाड़...

ऑस्ट्रेलियाई दौरे (Australia vs Pakistan) पर तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के पाकिस्तानी गेंदबाजों की स्पीड 130 kmph ही होने पर शाहीन अफरीदी ने अब दिया बड़ा बयान.

शाहीन अफरीदी
authorSportsTak
Thu, 11 Jan 08:49 PM

ऑस्ट्रेलियाई दौरे (Australia vs Pakistan) पर तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के दौरान पाकिस्तान का सूपड़ा साफ़ हुआ और उसे तीनो मैच में हार मिली. इस टेस्ट सीरीज के दौरान पाकिस्तानी गेंदबाजों की जमकर आलोचना हुई. क्योंकि उनकी स्पीड टेस्ट मैच के दौरान 130 किलोमीटर प्रति घंटे की नजर आई. इस मुद्दे पर न्यूजीलैंड के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज से पहले पाकिस्तान के टी20 कप्तान शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi) ने अब एक और आरोप लगा डाला. उनके मुताबिक़ वह खुद अपनी रफ्तार 130 किलोमीटर प्रति घंटे की देखकर हैरान थे. जिस पर अब बड़ा बयान दे डाला.

 

शाहीन ने क्या कहा ?


न्यूजीलैंड के खिलाफ 12 जनवरी से शुरू होने वाली टी20 मैचों की सीरीज से पहले प्रेस कांफ्रेंस के दौरान शाहीन अफरीदी ने ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर अपनी रफ्तार 130 किलोमीटर प्रति घंटे की होने पर कहा कि ऑस्ट्रेलिया के सामने हम पूरी ताकत से गेंदबाजी कर रहे थे. फिर भी स्पीड 130 से 132 किलोमीटर प्रति घंटे दिखा रही थी. जिससे मुझे लगा कि शायद स्पीड गन से कुछ छेड़छाड़ की गई थी.

 

पहली बार टी20 टीम की कमान संभालेंगे शाहीन अफरीदी 


शाहीन ने आगे कहा कि ईमानदारी से कहूं तो हम सब खुद स्पीड मीटर को देखकर हैरान हो गए थे. क्या ये वास्तव में हम सब हैं ? क्योंकि तमाम कोशिशों के बावजूद जब स्पीड नहीं बढ़ रही थी तो ऐसा देखना काफी निराशानजक था. मेरे ख्याल से शायद ये पहले से तय था कि हमारी स्पीड 130 से उपर नहीं जाने वाली. ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर शाहीन ने दो टेस्ट मैचों में आठ विकेट चटकाए और वह कुछ यादगार प्रदर्शन नहीं कर सके. जिसके चलते तीसरे सिडनी टेस्ट मैच में शाहीन को आराम दिया गया और अब वह न्यूजीलैंड के खिलाफ पहली बार पाकिस्तान की टी20 टीम की कप्तानी करते नजर आएंगे.   

 

ये भी पढ़ें :- 

IND vs AFG : टॉस जीतकर टीम इंडिया की Playing XI भूल बैठे रोहित शर्मा, फिर इस तरह मुसीबत से झाड़ा पलड़ा, देखें मजेदार Video

'विराट कोहली को मत छेड़ना वरना...'., ग्रैम स्वान ने इंग्लैंड की टीम को टेस्ट सीरीज से पहले दे डाली बड़ी नसीहत

IND vs AFG: मोहाली की ठंड से कांप उठे टीम इंडिया के खिलाड़ी, गेंदबाज बोला- बॉलिंग से ज्यादा फील्डिंग का डर सता रहा है

लोकप्रिय पोस्ट