icon

PSL 2024: कराची किंग्‍स के 13 प्‍लेयर्स का मैच से ठीक पहले एक साथ हुआ पेट खराब, प्‍लेइंग XI पूरी करने में छूटे पसीने

PSL 2024: कराची किंग्‍स के 13 खिलाड़ी क्‍वेटा ग्‍लैडिटर्स के खिलाफ ब्‍उ़ै मुकाबले से ठीक पहले बीमार पड़ गए. सभी ने पेट समस्‍या की शिकायत की. 

शोएब मलिक की भी तबीयत खराब हो गई थी
authorकिरण सिंह
Thu, 29 Feb 08:21 PM

Pakistan Super League 2024: पाकिस्‍तान सुपर लीग की टीम कराची किंग्‍स को क्‍वेटा ग्लैडिएटर्स के खिलाफ मुकाबले से पहले बड़ा झटका लगा. कराची किंग्‍स के 13 खिलाड़ी मैच से ठीक पहले बीमार पड़ गए. स्‍क्‍वॉड के 20 में से 13 प्‍लेयर्स ने पेट समस्‍या की शिकायत की, जिस वजह से अपनी प्‍लेइंग इलेवन भी पूरी करने में कराची के पसीने छूट गए. 

 

रिपोर्ट के अनुसार मैच से पहले शोएब मलिक (Shoaib Malik), हसन अली, शान मसूद समेत कई प्‍लेयर्स की सेहत बिगड़ गई थी. जिसने टीम की टेंशन बढ़ा दी. समय रहते प्‍लेयर्स के फिट ना होने पर प्‍लेइंग इलेवन तक पूरा करना मुश्किल हो जाता. रिपोर्ट्स के अनुसार सभी खिलाड़ी फूड पॉइजनिंग का शिकार हुए थे. उन्‍होंने पेट खराब और उल्‍टी की भी शिकायत की. Geo न्‍यूज के अनुसार इन 13 में से एक खिलाड़ी की हालत ज्‍यादा खराब होने के बाद उसे अस्‍पताल ले जाया गया था.

 

टीम में चार बदलाव 

मैच से पहले टीम पर आए संकट को देखने के बाद भी मैनेजमेंट को उम्‍मीद थी कि खिलाड़ी शाम को ग्‍लैडिटर्स के खिलाफ मैदान पर उतरेंगे. जिसके बाद शोएब मलिक, हसन अली समेत कुछ खिलाड़ी मैदान पर उतरे, मगर टीम को चार बदलाव करने पर मजबूर होना पड़ा. ल्यूस डु प्लॉय की जगह जेम्‍स विंसी, मीर हमजा की जगह अनवर अली, आमिर खान की जगह जाहिद महमूद और तबरेज शस्‍मी की जगह ब्‍लेसिंग को मौका दिया गया है.

 

शोएब मलिक का फ्लॉप शो

कराची के डैनियल सैम्‍स और जेम्‍स विंस इसी वजह से पिछला मैच भी नहीं खेले थे. कराची ने पिछला मैच बीते दिन इस्‍लामाबाद यूनाइटेड के खिलाफ खेला था. उस मैच में भी प्‍लेयर्स बीमार थे. कराची ने यूनाइटेड के खिलाफ सात विकेट से मुकाबला गंवा दिया था. कराची और ग्‍लेडिटर्स के बीच खेले जा रहे मुकाबले की बात करें तो कराची की टीम पहले बैटिंग करने उतरी. कप्‍तान शान मसूद दो रन और शोएब मलिक 12 रन ही बना पाए.

 

ये भी पढ़ें:

AUS vs NZ: स्‍टीव स्मिथ की क्रिकेट के एक नियम ने उड़ा दी नींद, फ्लॉप होने के बाद बोले- इसे बदल दो

IND vs ENG: केएल राहुल बाहर, जसप्रीत बुमराह की वापसी, इंग्‍लैंड के खिलाफ 5वें टेस्‍ट के लिए भारतीय स्‍क्‍वॉड का ऐलान

BCCI Central कॉन्ट्रैक्ट vs IPL सैलरी: भारतीय खिलाड़ी कितनी करते हैं कमाई, चलिए जानते हैं इन 31 खिलाड़ियों की तनख्वाह

लोकप्रिय पोस्ट