icon

पाकिस्तान के शाहीन अफरीदी का दर्द आया बाहर, बताया कैसे तीन बम धमाकों से उनके पिता की जान...VIDEO

Pakistan, Shaheen Shah Afridi : बाबर आजम की कप्तानी वाली पाकिस्तान टीम के धाकड़ तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी ने अपने पिता को लेकर किया बड़ा खुलासा.

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के पॉडकास्ट के दौरान शाहीन अफरीदी
authorShubham Pandey
Fri, 17 May 08:48 AM

Shaheen Shah Afridi : बाबर आजम की कप्तानी वाली पाकिस्तान टीम इन दिनों इंग्लैंड दौरे पर है. पाकिस्तान की टीम इंग्लैंड के सामने चार मैचों की टी20 सीरीज खेलेगी और उसके बाद वेस्टइंडीज व अमेरिका में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए रवाना होगी. इससे पहले बाबर आजम की टीम के धाकड़ तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड द्वारा जारी पॉडकास्ट में दिल खोलकर चीजें साझा कि और बताया कि कैसे तीन बम धमाकों के बावजूद उनके पिता ने हिम्मत नहीं हारी.

 

शाहीन ने पिता को लेकर क्या कहा ?


दरअसल, पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने शाहीन अफरीदी के पॉडकास्ट इंटरव्यू का एक ट्रेलर रिलीज किया है. इसमें शाहीन अफरीदी तमाम चीजों पर बात करते नजर आ रहे हैं और इसी दौरान उन्होंने अपने पिता रियाज अफरीदी से जुड़ा एक बड़ा खुलासा कर डाला. शाहीन अफरीदी ने वीडियो में कहा,

 

मेरे अब्बू (पिता) ने क्रिकेट करियर में मेरा काफी साथ दिया. तमाम मुसीबतें भी आई और 25 साल तक उन्होंने पुलिस में देश की सेवा करते हुए करीब तीन बम धमाके झेले, जिसमें एक बार वह काफी बुरी तरह से जख्मी भी हो गए थे.

 

 

पाकिस्तान के प्रमुख हथियार शाहीन अफरीदी  


शाहीन अफरीदी के पोडकॉस्ट का यही ट्रेलर सोशल मीडया में जमकर वायरल हो रहा है और पूरा वीडियो शुक्रवार को जारी होगा. जिसमें शाहीन ने अपने परिवार से जुड़ा बड़ा खुलासा किया है. हालांकि शाहीन अफरीदी के पिता पुलिस में काम करने के बाद अब घर में अपने परिवार के साथ खैबर पख्तूनख्वा पाकिस्तान में रहते हैं. वहीं शाहीन की बात करें तो वह पाकिस्तान की तेज गेंदबाजी के प्रमुख हथियार हैं. पाकिस्तान के लिए 29 टेस्ट मैचों में उनके नाम 113 विकेट, 53 वनडे मैचों में उनके नाम 104 विकेट और 64 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में शाहीन के नाम 88 विकेट शामिल हैं. शाहीन अब अपनी तेज रफ्तार और स्विंग से इंग्लैंड के खिलाफ 22 मई से होने वाली टी20 सीरीज और उसके बाद टी20 वर्ल्ड कप 2024 में पाकिस्तान को मैच जिताना चाहेंगे. 

 

ये भी पढ़ें :- 

IPL 2024 Playoffs scenario : बारिश से डूबी दिल्ली और लखनऊ, अब RCB और CSK में एक टीम होगी बाहर, जानिए क्या है नया समीकरण?

RCB vs CSK : 'अगर आरसीबी जीती तो सबके लिए खतरे की घंटी...', बेंगलुरु और चेन्नई के मैच से पहले इरफ़ान पठान ने क्यों कहा ऐसा ?

T20 WC 2024 से पहले भारत खेलेगा सिर्फ एक अभ्यास मैच, पाकिस्तान- इंग्लैंड की नहीं होगी प्रैक्टिस, जानिए हर टीम का शेड्यूल

लोकप्रिय पोस्ट