icon

पाकिस्तान के सेमीफाइनल में जाने का वसीम अकरम ने दिया नायाब फ़ॉर्मूला, कहा - इंग्लैंड की टीम को टाइम्ड आउट...

आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) में न्यूजीलैंड की टीम से जैसे ही श्रीलंका को 160 गेंद रहते पांच विकेट से हराया. उसके साथ ही पाकिस्तान की उम्मीदें टूट गईं.

वसीम अकरम और बाबर आजम
authorSportsTak
Thu, 09 Nov 11:10 PM

आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) में न्यूजीलैंड की टीम से जैसे ही श्रीलंका को 160 गेंद रहते पांच विकेट से हराया. उसके साथ ही पाकिस्तान के सेमीफाइनल में जाने की उम्मीदें धरी रह गई. पाकिस्तान के लिए समीकरण सामने आया कि अब उसे इंग्लैंड के सामने 287 रन से अधिक की बड़ी जीत दर्ज करनी होगी या फिर जो भी टारगेट मिलेगा उसे 15 गेंदों में हासिल करना करना होगा. इसके बाद से सोशल मीडिया पर कुदरत का निजाम या फिर पाकिस्तान के एक से एक सेमीफाइनल में जाने के समीकरण चर्चा का विषय बने हुए हैं. जिस पर वसीम अकरम ने भी एक बड़ा आईडिया दे डाला.

 

वसीम अकरम ने क्या कह डाला ?


पाकिस्तान के ए स्पोर्ट्स चैनल पर बात सामने आई कि वसीम अकरम ने कहा है कि अगर पाकिस्तान को सेमीफाइनल में जाना है तो पाकिस्तान को पहले खेलते हुए 500 रन बनाने चाहिए. इसके बाद इंग्लैंड के ड्रेसिंग रूम में 20 मिनट तक ताला लगा देना चाहिए. जिससे उनके सभी खिलाड़ी टाइम्ड आउट हो जाए और फिर पाकिस्तान आगे बढ़ जाए. हालांकि ये बात मजाकिया अंदाज में कही गई थी. जिस पर शो में मौजूद मोईन खान, मिस्बाह उल हक़ और शोएब मलिक सभी हंसने लगे.

 

पाकिस्तान की टीम लगभग बाहर 


वहीं पाकिस्तान की बात करें तो उनके सेमीफाइनल में जाने की उम्मीद को श्रीलंका ने धूमिल कर डाला. श्रीलंकाई टीम न्यूजीलैंड को बेंगलुरु में टक्कर नहीं दे सकी. उनकी टीम पहले खेलते हुए महज 171 रन ही बना सकी. जबकि इसके जवाब में न्यूजीलैंड ने 160 गेंद पहले  ही 5 विकेट के नुकसान पर 172 रन बनाकर मैच में जीत हासिल करके सेमीफाइनल के लिए मजबूत दावा ठोक डाला. अब पाकिस्तान का इंग्लैंड से 11 नवंबर को मैच खेला जाना है. जबकि भारत और न्यूजीलैंड के बीच 15 नवंबर को मुम्बई के मैदान में सेमीफाइनल मैच लगभग तय माना जा रहा है. 

 

ये भी पढ़ें :- 

World Cup 2023 के बाद टीम इंडिया के कप्तान बनेंगे सूर्यकुमार यादव या ऋतुराज गायकवाड़, जानें क्या है मामला

टीम इंडिया को बड़ी चेतावनी! भारत से सेमीफाइनल के लिए न्यूजीलैंड के ट्रेंट बोल्ट ने अभी से कहा - अब समय बताएगा कि...

टीम इंडिया के खिलाफ सेमीफाइनल मैच सुनते ही घबराए न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन, कहा - उनके घर में अब…

लोकप्रिय पोस्ट