icon

Pakistan Out: एक 601 दुबई के लिए...पाकिस्तान हुआ बाहर तो वसीम अकरम गुस्से से हुए लाल, टीम का अगला प्लान बता उड़ाया मजाक

Wasim Akra Trolls Pakistan: वसीम अकरम ने पाकिस्तान टीम को ट्रोल करते हुए कहा कि उन्हें दुबई की फ्लाइट लेनी चाहिए और फिर सभी खिलाड़ियों को अपने अपने शहर चले जाना चाहिए.

विकेट लेने के बाद जश्न मनाती पाकिस्तान टीम
authorNeeraj Singh
Sat, 15 Jun 12:33 PM

Wasim Akra Trolls Pakistan: पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज वसीम अकरम ने कहा कि टी20 विश्व कप में निराशाजनक प्रदर्शन के बाद पाकिस्तान की टीम को अब दुबई और फिर वापस पाकिस्तान के लिए उड़ान भरनी चाहिए. अमेरिका और भारत से लगातार हार के बाद वे ग्रुप चरण से बाहर हो गए, और आयरलैंड के खिलाफ अमेरिका का मैच बारिश की भेंट चढ़ गया, जिससे पाकिस्तान टूर्नामेंट से बाहर हो गया. अकरम ने अमेरिकी टीम को टूर्नामेंट के अगले चरण में पहुंचने के लिए बधाई दी, क्योंकि उन्होंने टी20 विश्व कप 2026 के लिए भी अपनी जगह पक्की कर ली है.


पाकिस्तान रविवार को न्यूयॉर्क में भारत से एक करीबी मैच में हार गया, जिसमें 120 रन का लक्ष्य हासिल करने में विफल रहा. अकरम ने कहा कि पाकिस्तान की अगली प्लानिंग स्वदेश वापस जाने की होनी चाहिए. आईसीसी से बात करते हुए अकरम ने कहा, "हां, बिल्कुल. और टीम अमेरिका को बधाई. जब आप खेल के वैश्वीकरण की बात करते हैं तो उन्होंने कमाल का प्रदर्शन किया है. जिसका नतीजा ये रहा कि उन्होंने सुपर 8 के लिए क्वालीफाई कर लिया है.

 

वसीम अकरम ने पाकिस्तान टीम को किया ट्रोल


अकरम ने कहा, "अमेरिका वहां होने की हकदार है. उन्होंने राउंड मैच में पाकिस्तान को हराया था. इसलिए वे वहां हैं. पाकिस्तान को अब एक 601 पकड़कर दुबई जाना चाहिए और फिर सभी को अपने अपने शहरों के लिए उड़ान भरनी चाहिए.इसके बाद देखना होगा कि आगे क्या होता है.

 

बता दें कि पाकिस्तान की लगातार हार ही उन्हें सुपर 8 में नहीं पहुंचा पाई. ऐसे में टीम पहले ही बाहर हो चुकी थी. अमेरिका के क्वालीफिकेशन ने भले ही पाकिस्तान के लिए दरवाजे पूरी तरह बंद कर दिए लेकिन टीम जरूर अपने खराब प्रदर्शन पर गौर कगरेगी. आयरलैंड की टीम अगर अमेरिका के खिलाफ मैच जीत जाती तो पाकिस्तान को अपने अगले मुकाबले में कनाडा को 7 विकेट से हराना था और फिर आयरलैंड को. लेकिन पाकिस्तान के सपनों पर उन्हीं के खिलाड़ियों ने पानी फेर दिया. पाकिस्तान टीम और कप्तान के साथ अपना पहला टास्क निभा रहे गैरी कर्स्टन के लिए भी ये बड़ी हार है.

 

ये् भी पढ़ें:

 

SA vs NEP: नेपाल ने साउथ अफ्रीका को सुपर 8 से पहले दिखाया आईना, मार्करम की टीम ने महज एक रन से जीता आखिरी ग्रुप मैच

बाबर आजम-शाहीन अफरीदी को टीम से निकालने की मांग, पाकिस्‍तान के T20 World Cup से बाहर होने के बाद बोला PAK स्‍टार- ये सोशल मीडिया के किंग हैं

अफगानिस्‍तान को भारत के खिलाफ सुपर 8 मुकाबले से पहले तगड़ा झटका, मैच विनिंग गेंदबाज T20 World Cup 2024 से बाहर, रिप्‍लेसमेंट की हुई एंट्री

लोकप्रिय पोस्ट