icon

PAK vs BAN :'उसे बैग पैक करके घर चले जाना चाहिए, ये गली क्रिकेट नहीं', पाकिस्तान की हार पर भड़का पूर्व खिलाड़ी, जानिए किसके लिए और क्यों कहा ऐसा ?

PAK vs BAN : पाकिस्तान के खिलाफ बांग्लादेश ने पहले टेस्ट मैच में 10 विकेट से बड़ी और ऐतिहासिक जीत दर्ज की तो पूर्व खिलाड़ी बासित अली का अब्दुल्ला शफीक पर फूटा गुस्सा.

पाकिस्तान के लिए एक टेस्ट मैच के दौरान फील्डिंग करते आमिर जमाल और अब्दुल्ला शफीक
authorShubham Pandey
Mon, 26 Aug 10:50 AM

PAK vs BAN : पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले मैच में शान मसूद की कप्तानी वाली पाकिस्तान क्रिकेट टीम को 10 विकेट से बुरी तरह हार मिली. जबकि दूसरी तरफ बांग्लादेश ने पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट क्रिकेट इतिहास की पहली धमाकेदार जीत से इतिहास रच दिया. पाकिस्तान टीम को जबसे हार मिली है, तबसे उसे आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है. इस कड़ी में पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी बासित अली ने हार का जिम्मेदार सलामी बल्लेबाज अब्दुल्ला शफीक को ठहराया और कहा कि उन्हें बैग पैक करके टीम से बाहर चले जाना चाहिए.


अब्दुल्ला शफीक पर बासित अली का फूटा गुस्सा

 

पाकिस्तान क्रिकेट टीम दूसरी पारी में 146 रन पर ही सिमट गई और यहीं से उसे 10 विकेट की करारी हार झेलनी पड़ी. जिसको लेकर बासित अली ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा,

 

अगर मैं ड्रेसिंग रूम में होता तो अब्दुल्ला शफीक से कहता कि अपना बैग पैक करो और निकल जाओ. उनके शॉट की वजह से पाकिस्तान मैच हार गया. 37 रन बनाने के बाद आप इस तरह के खराब शॉट से अपना विकेट गंवा रहे हैं. शान मसूद को शफीक को सजा देनी चाहिए. यह पाकिस्तान की टीम है, आपकी लोकल टीम नहीं.

 

पाकिस्तान क्रिकेट टीम में सिर्फ शफीक ही नहीं खराब शॉट खेलकर आउट हुए बाकि नसीम शाह ने भी अपना विकेट फेंका. जिसको लेकर बासित अली ने आगे कहा,

 

नसीम शाह ने भी जिस तरह से अपना विकेट फेंका. अरे भाई ये पाकिस्तान क्रिकेट है कोई गली क्रिकेट नहीं. ऐसा तो इंग्लैंड की लीग क्रिकेट में होता है.

 

 

पाकिस्तान को इस तरह मिली हार

 

वहीं मैच की बात करें तो साउद शकील (141) और रिजवान (171) की पारी से पाकिस्तान ने पहली पारी छह विकेट के नुकसान पर 448 रन के स्कोर पर घोषित कर दी.इसके जवाब में बांग्लादेश ने 565 रन बनाए और 117 रन की लीड हासिल की थी. दूसरी पारी में मैच के अंतिम दिन पाकिस्तानी बैटर टिक नहीं सके और उनकी पूरी टीम 146 रन पर सिमट गई. जिससे बांग्लादेश ने आसानी से 30 रन के लक्ष्य को हासिल करके 10 विकेट से मैच को अपने नाम कर लिया.

 

ये भी पढ़ें :- 

PAK vs BAN : रावलपिंडी में पाकिस्तान की शर्मनाक हार के बाद पीसीबी के चेयरमैंन मोहसिन नकवी ने तोड़ी चुप्पी, कहा - बांग्लादेश ने...

वर्ल्ड चैंपियन खिलाड़ी का मैदान में फूटा गुस्सा, बल्ले से गेंद नहीं हेलमेट को मारकर भेजा बाउंड्री पार, Video ने मचाई सनसनी!

PAK vs BAN : बांग्लादेशी कप्तान नजमुल हुसैन शांतो ने पाकिस्तान पर ऐतिहासिक जीत के बाद किया बड़ा खुलासा, कहा - रात को ही मेरी पत्नी ने…

लोकप्रिय पोस्ट