icon

'पाकिस्तान को हम फिर से हराएंगे', अमेरिका के पाकिस्तानी तेज गेंदबाज ने ही बाबर आजम की टीम को चेताया, दिया ये बेबाक बयान

PAK vs USA : अमेरिका और वेस्टइंडीज में खेले जाने वाले आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 में अमेरिका ने पाकिस्तान को हराकर बड़ा उलटफेर किया था और अब अमेरिकी मूल के पाकिस्तानी गेंदबाज ने दी बड़ी चेतावनी.

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 में पाकिस्तान के खिलाफ मैच के दौरान अमेरिका के अली खान
authorShubham Pandey
Wed, 11 Sep 02:21 PM

PAK vs USA : अमेरिका और वेस्टइंडीज में खेले जाने वाले आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 में अमेरिका की क्रिकेट टीम ने पाकिस्तान को हराकार बड़ा उलटफेर किया था. अमेरिका से हार के चलते बाबर आजम की कप्तानी वाली टी20 पाकिस्तान टीम ग्रुप स्टेज से हो बाहर हो गई थी उर उसे तमाम आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था. ऐसे में अमेरिका की टीम में शामिल पाकिस्तान मूल के तेज गेंदबाज अली खान ने अब पाकिस्तान को फिर से हराने की बात कह दी.

 

पाकिस्तान की टीम दबाव में थी 


पाक पैशन के साथ बातचीत में अमेरिका के लिए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलने वाले अली खान ने बातचीत में कहा,

 

हम उनके सामने दबाव में नहीं थे बल्कि उनकी टीम प्रेशर में थी. हम जानते थे कि हम उनको हरा सकते हैं. हमने पाकिस्तान को हर एक विभाग में हराया, जिसमें फिटनेस भी शामिल है.

 

हम पाकिस्तान को फिर से हराएंगे 


अली खान ने आगे माना कि अमेरिका की क्रिकेट भविष्य में भी पाकिस्तान को हराने में सक्षम है. उन्होंने कहा,

 

मैं उनकी डिसरिस्पेक्ट नहीं करना चाहता लेकिन हम फिर से पाकिस्तान को हराने में सक्षम हैं. हमारी टीम काफी अच्छी है और अगर हम अपनी फुल स्ट्रेंथ के साथ खेलते हैं तो अपने दिन पर किसी भी टीम को हरा सकते हैं. इसमें सिर्फ पाकिस्तान ही नहीं शामिल है. अगर हम दोबारा उनसे भविष्य में खेलते हैं तो ये काफी मजेदार मुकाबला होगा.

 

 

 

साल 2026 में होगा टी20 वर्ल्ड कप 


आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 की बात करें तो अमेरिका ने सुपर ओवर में पाकिस्तान को ग्रुप स्टेज में मात देकर इतिहास रच दिया था.अमेरिका से हार के कारण ही पाकिस्तान की टी20 टीम ग्रुप स्टेज से आगे नहीं जा सकी थी. अब टी20 वर्ल्ड कप 2026 भारत में खेला जाना है. जिसमें अगर पाकिस्तान और अमेरिका का मुकाबला होता है तो फैंस के लिए ये काफी रोमांच से भरा होगा. 

 

ये भी पढ़ें :- 

जो रूट नहीं बल्कि इंग्लैंड के कोच ब्रैंडन मैक्कलम इस इंग्लिश बल्लेबाज को मानते हैं सबसे महान, बताया नाम और कारण

AFG vs NZ Test: ग्रेटर नोएडा के लिए अब अंतरराष्ट्रीय मैचों की मेजबानी मुश्किल, ICC लगाएगा बैन! जवागल श्रीनाथ की रिपोर्ट से होगा फैसला
माइकल वॉन ने इंग्लैंड पर जड़ा टेस्ट क्रिकेट की बेकद्री का आरोप, डांट लगाकर बोले- इंडिया के सामने ऐसे खेलोगे तो…

लोकप्रिय पोस्ट