icon

'बांग्लादेश ने तिगनी का नाच नचाया', पाकिस्तानी टीम पर भड़का उनका अपना ही बल्‍लेबाज, कहा- लोग बेकार में उम्‍मीद लगाए हैं

पाकिस्‍तानी बल्‍लेबाजों ने बांग्‍लादेश के अटैक के सामने अपने घुटने टेक दिए. बल्‍लेबाजों का शॉट सेलेक्‍शन देख अहमद शहजाद भड़क गए.

पाकिस्‍तानी टीम दूसरे टेस्‍ट में हार के कगार पर पहुंच गई है
authorकिरण सिंह
Tue, 03 Sep 09:11 AM

पाकिस्‍तान टीम पर बांग्‍लादेश के हाथों दूसरे टेस्‍ट में भी हार का खतरा मंडरा रहा है.  पाकिस्‍तान की टीम दूसरी पारी में 172 रन पर ऑलआउट हो गई. बांग्‍लादेश के सामने शान मसूद की टीम 185 रन का टारगेट ही रख पाई, जिसके जवाब में चौथे दिन स्‍टंप होने तक बांग्‍लादेश ने बिना किसी नुकसान के 42 रन बना लिए हैं. पाकिस्‍तानी टीम की खराब बल्‍लेबाजी पर उनका अपना ही बल्‍लेबाज भड़क गया. अहमद शहजाद ने पाकिस्‍तानी टीम को फटकार लगाई है. उनका कहना है कि बांग्‍लादेशी गेंदबाजों ने एक बार फिर पाकिस्‍तान को तिगनी का नाच नचा दिया है.


अहमद शहजाद ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा-

 

बांग्‍लादेश के गेंदबाजों ने पाकिस्‍तान के बल्‍लेबाजों को एक बार फिर से तिगनी का नाच नचाया है. वहीं शॉट सेलेक्‍शन, जिस पर हम बात करते रहे हैं. टी20 वाले शॉट सेलेक्‍शन हमें देखने को मिले हैं. शरीर से बल्‍ला काफी दूर है और पाकिस्‍तानी बल्‍लेबाज इसी तरह से आउट हो रहे हैं. टी20 और टी10 क्रिकेट में भी बल्‍लेबाज इस तरह से आउट नहीं होते. आप टेस्‍ट क्रिकेट में इस तरह से विकेट गंवा रहे हैं. अपनी गलतियों से सीख नहीं ले रहे हैं. आप लोगों के अंदर शायद वो स्किल नहीं है या फिर ये कौम ही गलती कर रही है, जो इतनी उम्‍मीद लगाए हुए है.


पाकिस्‍तान ने अपनी पहली पारी में 274 रन बनाए थे. इसके बाद बांग्‍लादेश ने अपनी पहली पारी में 6 विकेट महज 26 रन के भीतर ही गंवा दिए. इसके बाद लिट्टन दास ने 138 रन और मेहदी हसन मिराज ने 78 रन की पारी खेलकर बांग्‍लादेश की पहली पारी को 262 रन तक पहुंचा दिया था. दूसरी पारी से पाकिस्‍तानी बल्‍लेबाजों से बड़ी पारी की उम्‍मीद की जा रही थी, मगर कोई भी ऐसा नहीं कर पाया. 

 

ये भी पढ़ें:

Paris Paralympics 2024 : नित्‍या श्री ने भारत की एक झोली में डाला एक और मेडल, करियर में पहली बार इस खिलाड़ी को हराकर किया कमाल

Paralympics 2024: सुमित अंतिल ने भारत को दिलाया सोना, जैवलिन थ्रो में अपना ही रिकॉर्ड दो बार तोड़ा, भारत के नाम 14 पदक

दलीप ट्रॉफी से ठीक पहले ऋषभ पंत का धमाका, खूब उड़ाए चौके- छक्के, VIDEO वायरल

लोकप्रिय पोस्ट