icon

T20 World Cup 2024 से पहले पाकिस्तानी खिलाड़ी ने टीम इंडिया को दी खुली चुनौती, कहा - हमारा टारगेट सिर्फ भारत को हराना...

T20 World Cup 2024, IND vs PAK : भारत-पाकिस्तान के बीच टी20 वर्ल्ड कप 2024 में होने वाले महामुकाबले से पहले पाकिस्तान के इफ्तिखार अहमद ने दिया बड़ा बयान.

T20 वर्ल्ड कप 2022 के दौरान विराट कोहली को देखते पाकिस्तान के खिलाड़ी
authorShubham Pandey
Sun, 05 May 06:29 PM

T20 World Cup 2024, IND vs PAK : आईपीएल 2024 सीजन की समाप्ति के बाद जून माह में वेस्टइंडीज और अमेरिका के बीच टी20 वर्ल्ड कप 2024 खेला जाना है. इससे पहले पाकिस्तान की टी20 वर्ल्ड कप 2024 वाली टीम में लगभग अपनी जगह पक्की कर चुके 33 साल के धाकड़ बल्लेबाज और स्पिनर इफ्तिखार अहमद ने टीम इंडिया और टी20 वर्ल्ड कप 2024 जीतने को लेकर बड़ा चैलेंज दे डाला.

 

भारत-पाकिस्तान मैच पर क्या बोले इफ्तिखार अहमद ?


दरअसल, जून माह में टी20 वर्ल्ड कप 2024 के दौरान भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबला 9 जून हो न्यूयॉर्क के मैदान में खेला जाना है. इस मैच से पहले पाकिस्तान टीम के इफ्तिखार अहमद ने पाकिस्तान की मीडिया जियो न्यूज़ से बातचीत में कहा,

 

हमारा टारगेट सिर्फ भारत और कनाडा को ही हराना नहीं बल्कि हम सिर्फ और सिर्फ टी20 वर्ल्ड कप 2024 की ट्रॉफी हासिल करना चाहते हैं. इसके लिए कोई बहाना नहीं और सिर्फ टूर्नामेंट जीतना है. बाबर आजम दुनिया का बेस्ट बल्लेबाज है और वह परिस्थिति के हिसाब से खेलता है.

 

सबने छक्के लगाए तो 500 रन बन जाएंगे

 

इफ्तिखार अहमद ने अपनी बल्लेबाजी पर कहा, 


मैं सिर्फ एक ही मैच में छक्के नहीं लगा सका तो इसका ये मतलब नहीं कि मैं छक्के नहीं लगा सकता. इससे फर्क नहीं पड़ता कि कौन छक्के लगा रहा है और कौन नहीं. हमारा सिर्फ और सिर्फ एक ही गोल है कि वर्ल्ड कप जीतना है. बाकी अगर हर एक खिलाड़ी छक्के बरसाने लगा तो 500 रन भी बन सकते हैं.


ट्रॉफी को बेताब फखर जमां

 

वहीं इफ्तिखार के साथ फखर जमां भी शामिल थे और उन्होंने टी20 वर्ल्ड कप को लेकर कहा,

 

हमने काफी लंबे समय से कोई बड़ा टूर्नामेंट नहीं जीता है. हमने ड्रेसिंग रूम में बात की है कि हम कई बार सेमीफाइनल तक जा चुके हैं. लेकिन इस बार हमें बाउंड्री क्रॉस करनी होगी और इसके लिए ही हम काफी समय से तैयारी कर रहे हैं.

 

पाकिस्तान की टीम का नहीं हुआ ऐलान 


मालुम हो कि 20 देशों के बीच टी20 वर्ल्ड कप 2024 का आगाज दो जून से वेस्टइंडीज और अमेरिका की सरजमीं पर होगा. इसके लिए भारत,ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड जैसी टीमों का ऐलान हो चुका है. लेकिन पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड इंग्लैंड के खिलाफ चार मैचों की टी20 सीरीज के 22 मई को होने वाले पहले टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच के बाद वर्ल्ड कप टीम का ऐलान करेगा, क्योंकि आईसीसी ने अंतिम तारिख 24 मई रखी है. 

 

ये भी पढ़ें :- 

MS Dhoni : 392 मैचों बाद महेंद्र सिंह धोनी से पहली बार हुई ये बड़ी गलती, गोल्डन डक पर आउट होते ही बना इतिहास

MS Dhoni को गोल्डन डक पर आउट कर हर्षल पटेल ने क्यों नहीं मनाया जश्न, बोले- मुझमें उनके लिए…

पैट कमिंस ने T20 World Cup के लिए 19 टीमों को दी चेतावनी, बोले- हम सेमीफाइनल खेलेंगे, बाकी आप लोग...

लोकप्रिय पोस्ट