icon

T20 World Cup 2024, IND vs PAK : पाकिस्तान के फखर जमां ने भारत सहित सभी टीमों को वर्ल्ड कप से पहले दी बड़ी चेतावनी, कहा - हम हर मैच में 200...

T20 World Cup 2024, IND vs PAK :  टी20 वर्ल्ड कप 2024 से पहले पाकिस्तान के फखर जमां ने बताया प्लान और कहा कि हर मैच में 200 का स्कोर बनाना होगा टारगेट.

ICC चैंपियंस ट्रॉफी 2017 के फाइनल में भारत के खिलाफ शतक जमाने के बाद फखर जमां
authorShubham Pandey
Sat, 25 May 09:08 AM

T20 World Cup 2024, IND vs PAK : आईपीएल 2024 का जहां सिर्फ फाइनल मुकाबला ही 26 मई को बाकी रह गया है. वहीं इसके बाद फ्रेंचाइजी के प्यार में बंटे भारतीय फैंस एक होकर टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए टीम इंडिया को सपोर्ट करते नजर आएंगे. टी20 वर्ल्ड कप 2024 का आगाज दो जून से वेस्टइंडीज और अमेरिका में होना है और इसमें भारत-पाकिस्तान के बीच महामुकबला 9 जून को न्यूयॉर्क के नए मैदान में खेला जाना है. इससे पहले पाकिस्तान के धाकड़ बल्लेबाज फखर जमां ने भारत सहित सभी टीमों को चेतावनी देते हुए पाकिस्तान क्रिकेट टीम के प्लान का खुलासा कर डाला.

 

फखर जमां ने क्या कहा ?


इंग्लैंड के खिलाफ चार मैचों की टी20 सीरीज में इन दिनों पाकिस्तानी टीम व्यस्त है. इस सीरीज का पहला मुकाबला बारिश के चलते धुल गया था. जबकि हाल ही में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने भी अपनी टी20 वर्ल्ड कप वाली टीम का ऐलान कर दिया है. जिसमें शामिल होने वाले फखर जमां ने इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टी20 मैच से पहले मीडिया से बातचीत में कहा,

 

आयरलैंड के सामने सीरीज में जब हम उनसे पहला मैच हारे थे तो उसके बाद हमारा माइंडसेट काफी बदल चुका है. मैं मानता हूं कि कोई भी हारना नहीं चाहता है लेकिन पहले मैच के बाद हमारी टीम के माइंडसेट, इंटेंट और बॉडी लैंग्वेज में काफि बदलाव हुआ है और अगर हम इसे जारी रखते हैं तो वर्ल्ड कप में आप पाकिस्तान की टीम को अलग अंदाज में देखंगे.

 

फखर जमां ने आगे कहा,

 

हर एक मैच के बाद हमारी मीटिंग होती है और उसमें पहले बल्लेबाजी के दौरान हमारा माइंडसेट कैसा होगा इस पर चर्चा होती है. अगर हम वर्ल्ड कप में जा रहे है तो पहले बल्लेबाज करते हुए हमारा एक ही काम होगा कि कैसे भी 200 या उससे अधिक का टोटल बनाना है. हमारी गेंदबाजी वर्ल्ड क्लास है और हमेशा बल्लेबाजी को लेकर चर्चा रहती है. इसलिए आप देखेंगे कि हम हर एक मैच में 200 या उससे अधिक का स्कोर बनाने के इंटेंट के साथ पहले बल्लेबाजी आने पर खेलते नजर आएंगे.

 

ये भी पढ़ें :- 

SRH vs RR : संजू सैमसन के साथी को हार के बाद लगा सदमा, BCCI ने सुनाई ये कड़ी सजा

संजू सैमसन ने ये गलती न की होती तो 26 मई को कोलकाता के खिलाफ फाइनल खेल रहे होते

शहबाज अहमद मैन ऑफ द मैच तो बन गए लेकिन फिर कोच और कप्तान पर कर दिया बड़ा खुलासा, कहा- टीम का माहौल…

लोकप्रिय पोस्ट