icon

पाकिस्‍तानी प्‍लेयर्स की गद्दे पर फील्डिंग प्रैक्टिस, ट्रेनिंग सेशन का Video वायरल होने के बाद अब उड़ा मजाक

पाकिस्‍तानी खिलाड़ियों का कराची में प्री-सीजन फिटनेस कैंप चल रहा है, जिसमें खिलाड़ी गद्दे पर कैच की प्रैक्टिस करते हुए नजर आ रहे हैं.

डाइव लगाते हुए इमाम उल हक
authorकिरण सिंह
Wed, 03 Jul 04:17 PM

टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 में पाकिस्‍तानी टीम का प्रदर्शन काफी खराब रहा था. टीम ग्रुप स्‍टेज से ही बाहर हो गई थी. अमेरिका के हाथों सुपर ओवर में हार के बाद पाकिस्‍तान को भारत ने भी बुरी तरह से हरा दिया. वर्ल्‍ड कप में खराब प्रदर्शन को लेकर पाकिस्‍तान टीम की काफी ओलाचना हुई. बाबर आजम को कप्‍तानी से भी हटाए जाने की मांग होने लगी थी. अब पाकिस्तानी प्‍लेयर्स अपने ट्रेनिंग सेशन को लेकर बुरी तरह से ट्रोल हो रहे हैं. 

 

पाकिस्‍तानी प्‍लेयर्स का जमकर मजाक उड़ रहा है. पाकिस्‍तानी खिलाड़ियों का कराची में चल रहे प्री-सीजन फिटनेस कैंप का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो कैच की प्रैक्टिस करते हुए नजर आ रहे हैं और इस प्रैक्टिस के चलते ही खिलाड़ियों का मजाक बन गया. दरअसल कैच के अभ्‍यास के दौरान खिलाड़ियों ने गद्दे का इस्‍तेमाल किया. गद्दा बिछाकर प्‍लेयर्स ने डाइव लगाकर कैच लपके. वायरल वीडियो में इमाम उल हक कोच मसरूर के गाइडेंस में गद्दे पर डाइव लगाकर कैच का अभ्‍यास करते हुए दिख रहे हैं. 
 

 

पाकिस्‍तानी प्‍लेयर्स हुए ट्रोल

 

फैंस ने इस ट्रेनिंग पर सवाल खड़े किए हैं और प्‍लेयर्स का मजाक उड़ाते हुए कहा कि क्रिकेट के मैदान ऐसे गद्दे नहीं होंगे. बाबर आजम की अगुआई वाली पाकिस्‍तानी टीम ग्रुप ए में तीसरे स्‍थान पर रही थी. चार मैचों में उसके चार अंक थे, मगर बाबर की टीम सुपर 8 में नहीं पहुंच पाई. 

 

 

अमेरिका के हाथों मिली हार ने पाकिस्‍तान को बाहर का रास्‍ता दिखाया. पाकिस्‍तान ने कनाडा और आयरलैंड के खिलाफ अपने दो मैच जीते. कनाडा ने खिलाफ तो उसने सात विकेट से आसान जीत हासिल की, मगर आयरलैंड के खिलाफ उसे काफी संघर्ष करना पड़ा और तीन विकेट से मुकाबला जीता.

 

ये भी पढ़ें

बारबाडोस के तूफान में फंसी वर्ल्‍ड चैंपियन टीम इंडिया कब लौटेगी भारत? फ्लाइट में देरी से बढ़ा फैंस का इंतजार

BCCI सचिव जय शाह ने बारबाडोस में फंसे भारतीय मीडियाकर्मियों को बचाने के लिए उठाया बड़ा कदम, अब वर्ल्‍ड चैंपियन टीम इंडिया के साथ लाएंगे दिल्‍ली

टीम इंडिया में पहली बार चुने गए ये 6 खिलाड़ी, IPL 2024 में सबसे ज्यादा 42 छक्के जड़ने वाला धुरंधर भी दिखाएगा जलवा

लोकप्रिय पोस्ट