icon

पाकिस्तानी क्रिकेटर्स की खुली पोल, 2 किलोमीटर की दौड़ नहीं कर पा रहे पूरी, एक बीच में हटा, 3 दौड़े ही नहीं, जानिए बाबर आजम का हाल

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बड़े खिलाड़ी एबटाबाद में आर्मी कैंप में ट्रेनिंग कर रहे हैं. 28 मार्च को प्लेयर्स का दो किलोमीटर दौड़ का टेस्ट हुआ.

पाकिस्तानी क्रिकेटर्स एबटाबाद मेंं आर्मी कैंप में प्रैक्टिस कर रहे हैं.
authorShakti Shekhawat
Thu, 28 Mar 05:01 PM

पाकिस्तान क्रिकेट टीम अभी आर्मी कैंप में डेरा डाले हुए है. जून में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप की तैयारियों के लिए पाकिस्तानी क्रिकेटर्स सेना की देखरेख में प्रैक्टिस कर रहे हैं. 28 मार्च को पाकिस्तानी खिलाड़ियों का दो किलोमीटर दौड़ का टेस्ट हुआ. इसमें आजम खान तो दौड़ पूरी नहीं कर पाए. उन्होंने डेढ़ किलोमीटर दौड़ने के बाद हाथ जोड़ लिए. उन्होंने यह दूरी भी 20 मिनट में पूरी की. 21 साल के इरफान खान इस दौरान सबसे तेज निकले. उन्होंने दो किलोमीटर की रेस छह मिनट 47 सैकंड में पूरी की. उनके अलावा और कोई खिलाड़ी आठ मिनट से कम में दौड़ पूरी नहीं कर पाया.

 

एबटाबाद के काकुल आर्मी कैंप में टेस्ट के दौरान इमाद वसीम, फख़र जमां और हारिस रऊफ ने दौड़ में हिस्सा नहीं लिया. ये तीनों अलग-अलग तरह की चोटों से उबर रहे हैं. इमाद घुटने की चोट से परेशान हैं तो फख़र और हारिस को पाकिस्तान सुपर लीग के दौरान इंजरी हुई थी. इस वजह से दोनों अभी खेल से भी दूर रहे थे. पाकिस्तान के पूर्व कप्तान बाबर आजम ने भी रेस में हिस्सा नहीं लिया. वे अभी कैंप में बाकी प्लेयर्स के साथ नहीं हैं. बाबर उमरा के लिए सऊदी अरब गए हुए हैं. वे 28 मार्च को कैंप का हिस्सा बनेंगे. इस कैंप में 29 खिलाड़ी हिस्सा ले रहे हैं और यह 8 अप्रैल तक चलेगा.

 

 

पाकिस्तानी क्रिकेटर्स ने 2 KM रेस कितने समय में पूरी की

 

पाकिस्तान के जिन प्लेयर्स ने दौड़ में हिस्सा लिया उनमें मोहम्मद रिजवान ने 8.26 मिनट, मोहम्मद हारिस, नसीम शाह, हसीबुल्लाह और मोहम्मद वसीम ने 8.27 मिनट, मेहरान मुमताज ने 8.30 मिनट, शाहीन अफरीदी ने 8.37 मिनट, आगा सलमान ने 9.20 मिनट, मोहम्मद आमिर ने 9.30 मिनट, शादाब खान ने 9.56 मिनट और मोहम्मद नवाज ने 9.57 मिनट में दौड़ पूरी की.

 

पाकिस्तानी कैंप में ये खिलाड़ी ले रहे हिस्सा


बाबर आजम, मोहम्मद रिजवान, सईम अयूब, फख़र जमां, साहिबजादा फरहान, हसीबुल्लाह, सऊद शकील, उस्मान खान, मोहम्मद हारिस, सलमान अली आगा, आजम खान, इफ्तिखार अहमद, इरफान खान नियाजी, शादाब खान, इमाद वसीम, उसामा मीर, मोहम्मद नवाज, मेहरान मुमताज, अबरार अहमद, शाहीन शाह अफरीदी, नसीम शाह, मोहम्मद अब्बास अफरीदी, हसन अली, मोहम्मद अली, जमान खान, मोहम्मद वसीम जूनियर, आमिर जमाल, हारिस रऊफ और मोहम्मद आमिर.

 

ये भी पढ़ें

IPL 2024: हेड कोच के कारण कोलकाता नाइट राइडर्स के ड्रेसिंग रूम का बिगड़ा माहौल, पहनने को लेकर भी टोकटाकी, KKR के पूर्व ऑलराउंडर का गंभीर आरोप
IPL में लगातार 4 सीजन खेला, 46 की उम्र में एक्सीडेंट से गंवाई जान, मैदान से बाहर अतरंगी हरकतों से सुर्खियां बटोरने वाला दिग्गज
IPL 2024: मुंबई इंडियंस-सनराइजर्स हैदराबाद के मैच में क्या होने वाला है? सचिन तेंदुलकर के दोस्त ने पहले ही बता दिया था

लोकप्रिय पोस्ट