icon

क्या शोएब मलिक ने BPL 2024 में मैच फिक्सिंग की? एक ओवर में फेंके तीन नो बॉल, फैंस ने लगाई क्लास

Shoaib Malik: सानिया मिर्जा के साथ अलग होने पर शोएब मलिक पहले ही चर्चा में है. लेकिन अब उन्होंने बीपीएल के एक मैच में एक ओवर में तीन नो बॉल फेंक दी.

बीपीएल में खेलते हुए शोएब मलिक
authorNeeraj Singh
Tue, 23 Jan 01:16 PM

Shoaib Malik: पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शोएब मलिक (Shoaib Malik) सुर्खियों में हैं. शोएब मलिक सानिया मिर्जा से जब से अलग हुए हैं तब से वो ट्रोल हो रहे हैं. लेकिन इस बीच उन्होंने क्रिकेट के मैदान पर कुछ ऐसा किया है जिससे फैंस ने जांच की मांग कर दी है. मलिक एक ऑलराउंडर हैं जो अच्छी स्पिन गेंदबाजी भी करते हैं. लेकिन अब उनकी गेंदबाजी सवालों के घेरे में हैं. बांग्लादेश प्रीमियर लीग (BPL) में फॉर्च्यून बरिशल और खुलना टाइगर्स के बीच मुकाबले में इस गेंदबाज ने एक ओवर में तीन नो बॉल फेंक डाली.

 

पावरप्ले में फेंके तीन नो बॉल


तमिम इकबाल ने पावरप्ले में शोएब मलिक से गेंदबाजी करवाई. पहली गेंद पर अनामुल हक ने सिंगल लिया. इसके बाद एविन लुईस ने उन्हें बाउंड्री मारी. तीन गेंद बाद मलिक 5 रन खा चुके थे. इसके बाद उन्होंने नो बॉल फेंकी. अगली गेंद उन्होंने डॉट करवाई और फिर पांचवीं गेंद पर लुईस फिर रन लेने से चूक गए.

 

 

 

 

 

मलिक अब तक 5 गेंद पर 5 रन खा चुके थे. लेकिन वो जिस तरह से ओवर खत्म करना चाहते थे वैसा नहीं हो पाया और उन्होंने एक बार फिर नो बॉल डाल दी. इस बॉल पर बल्लेबाज को फ्री हिट मिली. लुईस ने इस गेंद पर बाउंड्री लगाई. हालांकि आखिरी गेंद फेंकने के चक्कर में उन्होंने फिर से नो बॉल फेंक दी.  आखिरी गेंद पर लुईस ने उन्हें करारा छक्का लगाया. पाकिस्तान के इस ऑलराउंडर को एक ओवर में कुल 18 रन पड़े. खुलना टाइगर्स ने 4 ओवरों में ही 50 रन बना दिए. टीम इस दौरान 188 रन के लक्ष्य का पीछा कर रही थी.

 

टीम को भी मिली हार


बता दें कि सोशल मीडिया पर 41 साल के ऑलराउंडर को खूब ट्रोल किया जा रहा है.  हालांकि लुईस यहीं नहीं रुके, इस बल्लेबाज ने 5 छक्के ठोक और 22 गेंद पर 53 रन बनाए. वहीं अफीफ हुसैन ने भी 36 गेंद पर 41 रन बनाए. विकेटकीपर बल्लेबाज शे होप ने भी अपना योगदान दिया और 10 गेंद पर 25 रन ठोके. अंत तक अनामुल हक क्रीज पर बने रहे और इस बल्लेबाज ने 44 गेंद पर 63 रन ठोके टीम को जीत दिला दी. इस बल्लेबाज ने 3 चौके और 3 छक्के लगाए. इस तरह खुलना टाइगर्स की टीम ने 18 ओवरों में 2 विकेट के नुकसान पर 188 रन बना जीत हासिल कर ली. फॉर्च्यून बरिशल की तरफ से सबसे ज्यादा 68 रन मुशफिकुर रहीम और 40 रन तमिम इकबाल ने बनाए.

 

ये भी पढ़ें:

क्या टीम इंडिया के परमानेंट टेस्ट कप्तान बनना चाहते हैं जसप्रीत बुमराह, खुद खुलासा कर कहा- मैंने एक...

Sports News, 23 जनवरी: विराट कोहली पहले दो टेस्ट से बाहर तो BCCI रवि शास्त्री को देगी स्पेशल अवॉर्ड, जानें खेल की टॉप 10 ट्रेंडिंग खबरें

बड़ी खबर: रिंकू सिंह को भारतीय टीम में मिली जगह, इंग्लैंड के खिलाफ जलवा दिखाने को तैयार 'पॉकेट डायनेमो'

लोकप्रिय पोस्ट