icon

'Whatsapp चैट लीक हो या फिर कोई दे इस्तीफा...', पाकिस्तान के न्यूजीलैंड पर जीत का माइकल वॉन ने ये कैसा फ़ॉर्मूला दे डाला?

आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) में न्यूजीलैंड के सामने पाकिस्तान (Pakistan vs New Zealand) क्रिकेट टीम के जीत का माइकल वॉन ने अजीब फ़ॉर्मूला दे डाला.

बाबर आजम और माइकल वॉन
authorSportsTak
Fri, 03 Nov 08:28 PM

आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) में लगातार चार मैच हारने के बाद भी बाबर आजम की कप्तानी वाली पाकिस्तान टीम सेमीफाइनल की रेस में बनी हुई है. पाकिस्तान की टीम ने चार हार के बाद पिछले मैच में बांग्लादेश को बुरी तरह हराया था. जिससे उसके लिए टूर्नामेंट अभी भी बना हुआ है. लेकिन इसके लिए पाकिस्तान को अपने दोनों बाकी मुकाबले न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के खिलाफ जीतने होंगे. जिसमें न्यूजीलैंड के खिलाफ करो या मरो का मुकाबला पाकिस्तान को चार नवंबर को खेलना है. इस मैच में पाकिस्तान की जीत के लिए इंग्लैंड के पूर्व खिलाड़ी माइका वॉन ने एक अजीबो-गरीब फ़ॉर्मूला देते हुए पाकिस्तान क्रिकेट टीम का मजाक भी बना डाला.

 

पाकिस्तान क्रिकेट में पिछले दिनों क्या हुआ ?


दरअसल, पाकिस्तान की टीम को जब लगातार चार हार मिली तो पाकिस्तान क्रिकेट में भूचाल आ गया. बांग्लादेश के खिलाफ मैच से पहले पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम की व्यक्तिगत Whatsapp चैट वायरल हुई. वहीं इसके बाद पाकिस्तान के चयनकर्ता इंजमाम उल हक़ ने इस्तीफ़ा दे डाला. इन सब चीजों के बावजूद पाकिस्तान की टीम इकट्ठा होकर मैदान में उतरी और बांग्लादेश को 105 गेंद पहले सात विकेट से हराया. पाकिस्तान क्रिकेट टीम की जीत के पीछे होने वाली इन्हीं चीजों पर माइकल वॉन ने निशाना साधा है.

 

माइका वॉन ने क्या लिखा ?


माइका वॉन ने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा कि मैं पाकिस्तान टीम के लिए चिंतित हूं क्योंकि पिछले कुछ दिनों में काफी शांति रही है. उन्हें जरूरत है कि कोई इस्तीफ़ा दे या फिर कोई Whatsapp का मैसेज वायरल हो. वॉन ने पाकिस्तान के न्यूजीलैंड के खिलाफ जीत के फ़ॉर्मूला पर ये बड़ी बात कह डाली और हंसने वाला इमोजी भी पोस्ट किया.

 

 

बता दें कि पाकिस्तान को वर्ल्ड कप 2023 के सेमीफाइनल में जगह बनानी है तो न्यूजीलैंड के खिलाफ उसके नेट रन रेट से आगे निकलने के लिए उसे 83 रन के अंतर से या फिर बाद में बल्लेबाजी करते हुए 35 ओवर में मैच समाप्त करना होगा. इसके अलावा अंतिम लीग स्टेज मैच में भी इंग्लैंड को हराना होगा. 

 

ये भी पढ़ें :- 

कभी धोए बर्तन तो कभी स्कूल से निकाला गया, मां के खिलाफ जाकर बल्ला उठाने वाले इशान, जानें कैसे बने टीम इंडिया की शान

'हमारा दम घुट रहा', पाकिस्तानी टीम डायरेक्टर टाइट सिक्योरिटी पर बिफरे, बाबर सेना के खराब खेल से कनेक्शन जोड़कर कह गए अजीब बात

IPL 2024: मुंबई इंडियंस में गया लखनऊ सुपर जायंट्स का धाकड़ ऑलराउंडर, ऑक्शन से पहले हुई टीमों की अदलाबदली

लोकप्रिय पोस्ट