icon

T20 World Cup 2024 : पाकिस्तान के बाहर होने पर शाहिद अफरीदी ने अपने दामाद का बचाव करते हुए बाबर आजम को जमकर सुनाया, बताई अंदर की बात

T20 World Cup 2024, Pakistan : पाकिस्तान क्रिकेट टीम के आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 ग्रुप स्टेज से बाहर होने के बाद शाहिद अफरीदी ने बाबर आजम को लेकर कही बड़ी बात.

शाहिद अफरीदी और पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम
authorShubham Pandey
Sat, 15 Jun 05:27 PM

T20 World Cup 2024, Pakistan : पाकिस्तान क्रिकेट टीम के आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 ग्रुप स्टेज से बाहर होने के बाद क्रिकेट जगत में हड़कंप मच गया है. बाबर आजम की कप्तानी वाली टीम को अमेरिका के सामने हार मिली और यही हार उसके बाहर होने की प्रमुख वजह बन गई. पाकिस्तान की टीम तीन मैचों में अभी तक सिर्फ कनाडा को हरा सकी, जबकि दो हार से उसका सफर समाप्त हो गया है. अब पाकिस्तान की टीम आखिरी मैच आयरलैंड के सामने खेलेगी और इसके बाद घर के लिए रवाना हो जाएगी. ऐसे में पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लचर प्रदर्शन पर पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने अपने दामाद शाहीन अफरीदी का बचाव करते हुए बाबर आजम को लेकर बड़ा खुलासा कर डाला.


शाहिद अफरीदी ने क्या कहा ?

 

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 के ब्रांड एम्बेसडर शाहिद अफरीदी ने अपने यूट्यूब चैनल पर बाबर आजम को सुनाते हुए कहा,

 


जब शाहीन अफरीदी को कप्तान बनाया गया था तो ये तय किया गया था कि वह टी20 वर्ल्ड कप तक कप्तानी करते रहेंगे. इसलिए बाबर आजम को शाहीन का समर्थन करना चाहिए और कप्तानी के लिए मना करना चाहिए था. बाबर की शाहीन से बोलना चाहिए था कि वह उनकी कप्तानी में खेलने को राजी हैं. जिससे वह टीम के लिए एक बेहतरीन उदाहरण पेश करते हैं.

 

 

शाहिद अफरीदी ने आगे कहा,

 

ये अकेले बाबर आजम की गलती नहीं है. इसका कुछ दोष चयनसमिति पर भी जाता है और कुछ सेलेक्टर्स का मानना था कि बाबर आजम की कप्तानी करना नहीं आता.

 

पाकिस्तान का हुआ बुरा हाल 


वहीं पाकिस्तान क्रिकेट टीम की बात करें तो उसे पहले मैच में अमेरिका के सामने हार मिली, जबकि इसके बाद भारत से भी हर झेलनी पड़ी. लेकिन जैसे ही अमेरिका और आयरलैंड के बीच मैच बारिश के चलते धुल गया. उसके बाद पाकिस्तान की टीम वर्ल्ड कप से बाहर हो गई और अब उनकी टीम में तमाम बदलाव हो सकते हैं.  
 

ये भी पढ़ें :- 

Pakistan Out: एक 601 दुबई के लिए...पाकिस्तान हुआ बाहर तो वसीम अकरम गुस्से से हुए लाल, टीम का अगला प्लान बता उड़ाया मजाक

'2 मिनट दो, सिर पर मत चढ़ो', बाबर आजम ने बीच सड़क खोया आपा, पाकिस्‍तान के T20 World Cup 2024 से बाहर होने के बाद कप्‍तान का वायरल Video

T20 WC 2024: कप्तानी में लगा बाबर आजम पर सबसे बड़ा दाग! 5 कप्तानों में सबसे खराब, इतना बुरा किसी ने नहीं किया

लोकप्रिय पोस्ट