icon

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के झूठे वादों पर फूटा अहमद शहजाद का गुस्सा, चैंपियंस कप से नाम वापस लेते हुए कहा - 'बिजली का बिल याद है'

PAK vs BAN : पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के नए घरेलू टूर्नामेंट चैंपियंस कप से अपना नाम वापस लेने वाले अहमद शहजाद ने पीसीबी को जमकर लगाई लताड़.

पाकिस्तानी खिलाड़ी अहमद शहजाद
authorShubham Pandey
Sat, 31 Aug 08:46 AM

PAK vs BAN : बांग्लादेश के खिलाफ पाकिस्तान टीम को जबसे 10 विकेट से हार मिली तो उसे चारों तरफ आलोचनाओं का शिकार होना पड़ा. पाकिस्तान क्रिकेट टीम के साथ-साथ पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड पर भी सवाल उठाए गए. इस बीच पाकिस्तान के लिए क्रिकेट खेल चुके अहमद शहजाद ने चैंपियंस कप से अपना नाम वापस लिया और बोर्ड पर झूठे आरोप लगाते हुए उन्हें बिजली के बिल की भी याद दिलाई.


अहमद शाजाद ने क्या कहा ?

 

अहमद शाहजाद ने चैंपियंस कप से अपना नाम वापस लेते हुए एक्स हैंडल पर लिखा,

 

मैंने भारी मन से घरेलू क्रिकेट चैंपियंस कप में नहीं खेलने का फैसला किया है. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड का पक्षपात, झूठे वादे और घरेलू क्रिकेट के प्रति अन्याय पूरी तरह से अस्वीकार्य है. जिस समय पाकिस्तान महंगाई, गरीबी और भारी बिजली बिलों से जूझ रहा है. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड कुछ नहीं करने वाले मेंटरों पर पांच मिलियन बर्बाद कर रहा है. मौजूदा टीम में असफल खिलाड़ियों की पुरस्कृत कर रहा है. जिन्होंने पाकिस्तान क्रिकेट को सबसे निचले स्तर पर पहुंचा दिया है.


 

 

 

अहमद शाहजाद ने आगे कहा,

 

पीसीबी दावा करता है कि उनके पास क्रिकेट टीम की सर्जरी करने के लिए उपकरण यानि रिप्लेस करने के लिए खिलाड़ियों का पूल नहीं है. ये घरेलू खिलाड़ियों का बहुत बड़ा अपमान है.मैं एक पाकिस्तानी क्रिकेटर होने के नाते ऐसे सिस्टम का सपोर्ट नहीं कर सकता, जिसमें टैलेंट की कोई कद्र नहीं है. मै इस असफल व्यवस्था का हिस्सा बनने से इंकार करता हूं. 

 

मिस्बाह, वकार सहित 5 दिग्गज बने मेंटोर 


बता दें कि बांग्लादेश के सामने पहले टेस्ट मैच में बुरी तरह हार के बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने घरेलू क्रिकेट में एक नए टूर्नामेंट चैंपियंस कप को कराने का ऐलान किया. इसके लिए पीसीबी ने मिस्बाह उल हक़, सक़लैन मुश्ताक, सरफराज अहमद, वकार युनूस और शोएब मलिक को चैंपियंस कप में भाग लेने वाली टीमों को मेंटोर नियुक्त किया गया है. अब ये पांचों दिग्गज घरेलू क्रिकेट में खिलाड़ियों को मदद करते नजर आएंगे जबकि निकट भविष्य में पाकिस्तान के लिए धाकड़ खिलाड़ी बनाकर उन्हें दुनिया के सामने लाना चाहेंगे. 

 

ये भी पढ़ें :- 

शुभमन गिल के साथी का इंग्लैंड में गरजा बल्ला, छक्के से पूरा किया शतक, Video हुआ वायरल

टीम इंडिया के सेलेक्शन से पहले भारतीय बल्लेबाज ने इंग्लैंड में शतक ठोककर धूम मचाई, एमएस धोनी को दे चुका है सिरदर्द

टीम इंडिया के लिए बुरी खबर! बांग्लादेश टेस्ट सीरीज से पहले तूफानी बल्लेबाज के हाथ में लगी चोट

लोकप्रिय पोस्ट