icon

पाकिस्तान के दिग्गज क्रिकेटर ने अपनी टीम की इज्जत तार-तार कर दी, बांग्लादेश से मिली हार के बाद दे डाली भयंकर चेतावनी

पाकिस्तान क्रिकेट टीम को जब से बांग्लादेश के खिलाफ हार मिली है जब से टीम की आलोचना हो रही है. ऐसे में पूर्व कोच मुदस्सर नजर ने टीम को कंफ्यूज लोगों का ग्रुप बताया है.

प्रेस कॉन्फ्रेंस में मोहसिन नकवी और दूसरी तरफ पाकिस्तान क्रिकेट टीम
authorSportsTak
Mon, 26 Aug 09:47 PM

बांग्लादेश (Bangladesh Cricket Team) के हाथों अपनी ही जमीन पर रावलपिंडी टेस्ट (Rawalpindi Test) में मिली शर्मनाक हार पाकिस्तानी फैंस से लेकर टीम के पूर्व क्रिकेटरों तक किसी को नहीं पच रही है. बांग्लादेश ने पहले टेस्ट में पाकिस्तान (Pakistan Cricket Team) को 10 विकेट से करारी शिकस्त दी थी जिसके बाद पाकिस्तान में राष्ट्रीय क्रिकेट टीम को लेकर लानत-मलानत का दौर शुरू हो गया. पाकिस्तान क्रिकेट टीम की आलोचना करने वालों की इस लंबी फेहरिस्त में अब एक नाम और जुड़ गया है. ताजा कड़ी में पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व हेड कोच और दिग्गज क्रिकेटर मुदस्सर नजर (Mudassar Nazar) ने जमकर पाकिस्तान क्रिकेट टीम की बखिया उधेड़ी है.

 

कंफ्यूज लोगों का समूह है पीसीबी


दरअसल, बांग्लादेश के हाथों पाकिस्तान को मिली 10 विकेट की शिकस्त के बाद मुदस्सर नजर काफी नाराज हैं. उन्होंने कहा, हर कोई जिसने पाकिस्तान में क्रिकेट खेला है, वो जानता है कि अगस्त के महीने में रावलपिंडी में शुरुआती दो घंटों के बाद पिच बल्लेबाजी के अनुकूल हो जाती है. पाकिस्तान क्रिकेट कंफ्यूज लोगों का समूह है. एक दिन वो वकार यूनुस को टीम का सलाहकर बना देते हैं तो अब वो चैंपियंस कप में डोमेस्टिक टीम के मेंटोर हैं.

 

इतना नीचे गिरा हुआ नहीं देखा पाकिस्तान क्रिकेट


मुदस्सर नजर ने पाकिस्तान क्रिकेट मैनेजमेंट को चेतावनी देते हुए कहा, अगर यही चलता रहा तो पाकिस्तान के लिए टेस्ट क्रिकेट में वापसी करना मुश्किल हो जाएगा. पाकिस्तान क्रिकेट उस मुकाम पर पहुंच गया है जहां उसे अब पहली बार अपनी जमीन पर बांग्लादेश से भी शिकस्त मिल गई है. मैंने अपनी जिंदगी में इससे पहले कभी पाकिस्तान क्रिकेट को इतना नीचे गिरा हुआ नहीं देखा. पाकिस्तान टीम जीरो की तरफ जा रही है जैसा कि उसका हाल हॉकी में हुआ था. लेकिन हमने ये नहीं सोचा था कि बांग्लादेश से भी हमें हार मिल जाएगी.

 

मुदस्सर नजर ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम की ओर से 76 टेस्ट खेलकर 38 की औसत से 4114 रन बनाए हैं, जिनमें 10 शतक और 17 अर्धशतक शामिल हैं. वहीं 122 वनडे मैच में उनके नाम 25.26 की औसत से 2653 रन दर्ज हैं.

 

ये भी पढ़ें: 

ODI में सबसे ज्यादा बार नॉटआउट रहे हैं ये 5 खिलाड़ी, पहले नंबर पर भारत का सबसे सफल कप्तान

धोनी और बाबर आजम को आउट करने वाले हांगकांग के गेंदबाज ने रचा इतिहास, अब तक जो कोई नहीं कर पाया था वो इस क्रिकेटर ने कर दिया

पाकिस्तान- बांग्लादेश को ICC ने दी बड़ी सजा, WTC में हुआ नुकसान, मैदान पर गुस्सा दिखाने के लिए शाकिब अल हसन भी लपेटे गए

लोकप्रिय पोस्ट