icon

PAK vs BAN: पाकिस्तान के कप्तान शान मसूद DRS विवाद में फंसे, अंपायर पर निकाला गुस्सा, ड्रेसिंग रूम में भी नहीं हुए शांत, VIDEO

पाकिस्तान के कप्तान शान मसूद पहले टेस्ट की पहली पारी में फेल रहे और DRS विवाद का शिकार होकर पवेलियन लौट गए. मसूद ने इस दौरान अंपायर से भी बहस की.

DRS अपील का इंतजार करते शान मसूद
authorNeeraj Singh
Wed, 21 Aug 05:56 PM

पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच रावलपिंडी में पहला टेस्ट खेला जा रहा है. इस टेस्ट में बांग्लादेश के गेंदबाजों ने पाकिस्तान के टॉप ऑर्डर की पोल खोलकर रख दी. इस बीच टीम के कप्तान शान मसूद विवादित DRS के फैसले पर आउट हुए जिसके बाद उन्हें अंपायर से बहस करते देखा गया. बांग्लादेश ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी का फैसला किया. मसूद को 7वें ओवर में शोरिफुल इस्लाम ने आउट कर दिया. शॉर्ट लेंथ गेंद को मारने के चक्कर में मसूद सीधे लिटन दास के हाथों में कैच दे बैठे.

 

 

 

पाकिस्तानी कप्तान ने की अंपायर से बहस


बांग्लादेश की टीम ने अपील की लेकिन ऑन फील्ड अंपायर ने इसे नॉटआउट दिया. हालांकि बांग्लादेश की टीम इस फैसले से खुश नजर नहीं आई और उन्होंने DRS लिया. स्निको मीटर में दिखा कि गेंद बल्ले से टकराई है. हालांकि बॉल पैड्स से भी लगी थी. सभी को इस दौरान लगा कि स्निकोमीटर में तब स्पाइक दिखी जब गेंद बैट को क्रॉस कर चुकी थी. लेकिन तीसरे अंपायर माइकल गफ इससे संतुष्ट नहीं नजर आए और उन्होंने मसूद को आउट करार दिया. ऑनफील्ड अंपायर को अपना फैसला पलटना पड़ा और मसूद ड्रेसिंग रूम के भीतर गए.

 

 

 

हालांकि पाकिस्तान का कप्तान जब ड्रेसिंग रूम लौट रहा था तब उन्हें अंपायर से बहस करते देखा गया. ऑफिशियल्स ने भी मसूद की बात नहीं मानी और उन्हें ड्रेसिंग रूम के भीतर जाने के लिए कह दिया गया. अंत में मसूद को गुस्से में देखा गया जहां वो ड्रेसिंग रूम के भीतर अंपायर के फैसले पर विरोध जता रहे थे. मसूद का ये वीडियो अब खूब वायरल हो रहा है.

 

बता दें कि पाकिस्तान ने पहले टेस्ट की बेहद खराब शुरुआत की. पूर्व कप्तान बाबर आजम बिना खाता खोले आउट हो गए. इस तरह 16 रन पर ही टीम ने 3 अहम विकेट गंवा दिए थे. लेकिन सैम अयूब और उप कप्तान सऊद शकील टीम को वापस मैच में लेकर आए जब दोनों के बीच 50 रन की साझेदारी हुई. चाय के अंत में पाकिस्तान की टीम 81 रन पर 3 विकेट गंवा चुकी थी. अयूब 68 पर 42 और शकील 32 पर 28 रन बनाकर खेल रहे थे.

 

ये भी पढ़ें:

भारत के खिलाफ कछुए की चाल से रन बनाने वाले को मिली बांग्‍लादेश क्रिकेट बोर्ड की कमान, 12 साल कुर्सी पर बैठे नजमुल हसन को किया रिप्‍लेस

Border-Gavaskar Trophy से पहले मिचेल स्टार्क ने की रिटायरमेंट पर बात, बोले- मैं जिमी जैसा नहीं हूं, जो 40 की उम्र तक खेलता रहे

विनेश फोगाट को भारतीय फैंस ही नहीं, गूगल का भी मिला खूब प्यार, पिछले 30 दिनों के ये आंकड़े हैरान कर देंगे

लोकप्रिय पोस्ट