icon

पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने शादी के सवाल पर दिया दिलचस्प जवाब, कहा - बाल सफेद हो गए लेकिन...

भारत हो या पाकिस्तान साल 2023 की जबसे शुरुआत हुई है तबसे भारत और पाकिस्तान के कई खिलाड़ियों ने शादी कर डाली है.

पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने शादी के सवाल पर दिया दिलचस्प जवाब, कहा - बाल सफेद हो गए लेकिन...
SportsTak - Sun, 26 Feb 08:11 AM

भारत हो या पाकिस्तान साल 2023 की जबसे शुरुआत हुई है तबसे भारत और पाकिस्तान के कई खिलाड़ियों ने शादी कर डाली है. इस कड़ी में भारत के लिए जहां केएल राहुल, अक्षर पटेल और हार्दिक पंड्या ने शादी की है. वहीं पाकिस्तान के शाहीन अफरीदी, शादाब खान और हारिस राऊफ जैसे धाकड़ खिलाड़ी भी शादी कर चुके हैं. इन सभी पाकिस्तानी खिलाड़ियों की शादी में कप्तान बाबर आजम नजर आए और अक्सर लोग उनसे मजाकिया लहजे में शादी के बारे सवाल करते रहते है कि वह कब निकाह करने वाले हैं. इस पर अब पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने बड़ा ही दिलचस्प जवाब दे डाला है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल भी हो रहा है.

 

पाकिस्तान में इन दिनों पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) जारी है. जिसमें बाबर आजम पेशावर जल्मी की कप्तानी कर रहे है. पिछले करीब दो महीने में चार पाकिस्तानी खिलाड़ियों की शादी के बाद जब बाबर आजम पीएसएल की प्रेस कांफ्रेंस में आए तो एक पाकिस्तानी पत्रकार ने उनसे क्रिकेट से हटकर बाबर के निजी जीवन पर सवाल पर दाग दिया. पाकिस्तानी पत्रकार ने सवाल पूछते हुए कहा कि अब तो आपके बाल भी सफेद होने लगे हैं और बाकी लड़के शादी कर रहे हैं. आप कब निकाह करेंगे.

 

बाबर ने क्या कहा ?


इस पर बाबर आजम ने दिल खोल कर दिलचस्प जवाब दिया और कहा कि देखिए जो मेरे बाल सफेद आपको नजर आ रहे हैं और वह अभी से नहीं काफी पहले से हैं. ये सब शादी की उम्र के कारण नहीं हैं. बाल सफेद हैं तो क्या मेरा इंतजार जारी है. आप भी इंतजार करिए जब होगी पता चल जाएगा. मैं खुद उस समय का इंतजार कर रहा हूं. आप सब भी करें.

 

 

शानदार फॉर्म में बाबर 


हालांकि फैंस को बाबर की शादी के साथ उनकी टीम पेशावर जल्मी के खिताब जीतने का भी इंतजार है. बाबर इन दिनों पाकिस्तान सुपर लीग में शानदार फॉर्म में चल रहे हैं और अभी तक खेले गए चार मैचों में वह पेशावर के लिए 57 की औसत से 171 रन बना चुके हैं. जबकि उनकी कप्तानी में पेशावर ने चार में से दो मैच जीते तो दो में उन्हें हार मिली है. इस तरह फैंस चाहेंगे कि 28 साल के हो चुके बाबर पहले पेशावर को पीएसएल का खिताब जिताए और उसके बाद निकाह भी कर डाले. 

 

ये भी पढ़ें :
PSL 2023: मोहम्मद आमिर ने नहीं मानी शाहिद अफरीदी की बात, सरेआम कर दी अश्लील हरकत

PSL में अपनी रफ्तार से आग लगाने वाले पाकिस्तानी गेंदबाज ने किया विराट कोहली को चैलेंज, बोला- तोड़ दूंगा उमरान मलिक का रिकॉर्ड, VIDEO

लोकप्रिय पोस्ट