icon

PAK vs ENG : पाकिस्तान के बाहर होने के बीच हताश बाबर आजम, रिजवान के साथ ये क्या किया? Video से मची खलबली!

आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) के सेमीफाइनल से पाकिस्तान (Pakistan) हुए बाहर, इसी बीच बाबर आजम (Babar Azam) के हताश होने का वीडियो हुआ वायरल.

बाबर आजम और रिजवान
authorSportsTak
Sat, 11 Nov 07:30 PM

आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) के सेमीफाइनल में जाने के लिए पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम को इंग्लैंड के खिलाफ करिश्माई जीत की उम्मीद थी. लेकिन जैसे ही बाबर आजम टॉस हारे. उसके साथ ही पाकिस्तान के सेमीफाइनल में जाने की उम्मीदें टूट चुकी थी. जिससे पाकिस्तान की टीम जब फील्डिंग कर रही थी. तभी बाबर आजम के साथ जब विकेट का जश्न मनाने रिजवान आए तभी बाबर काफी हताश नजर आए और उन्होंने रिजवान के साथ ऐसी हरकत कर डाली. जिसका वीडियो सोशल मीडिया में आगर की तरह वायरल हो रहा है और सभी फैंस सवाल दाग रहे हैं.

 

बाबर आजम ने ये क्या किया ?


दरअसल, पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी शायद विकेट लेने के बाद जश्न मना रहे थे. तभी रिजवान ने भी शाहीन का साथ दिया और अपने दोनों हाथ खड़े किए. इस पर बाबर आजम ने पहले उनके हाथों में ताली दी और उसके बाद उनका एक हाथ पकड़कर नीचे कर दिया. इस दौरान बाबर आजम के चेहरे पर हताशा और निराशा साफ़ दिख रही थी. क्योंकि इंग्लैंड की टीम बड़े स्कोर की तरफ बढ़ चुकी थी और पाकिस्तान के लिए सेमीफाइनल के दरवाजे बंद हो चुके थे. बाबर की इसी हरकत का वीडियो अब वायरल हुआ है.

 

 


पाकिस्तान सेमीफाइनल से बाहर 


वहीं मैच की बात करें तो इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया और बेन स्टोक्स की 84 रनों की धमाकेदार पारी से पहले खेलते हुए 50 ओवरों में 9 विकेट पर 337 रनों का विशाला स्कोर बनाया. इसके जवाब में पाकिस्तान को 40 गेंदों में 338 रन बनाने थे, जो कि असंभव था और पाकिस्तान की टीम जब बल्लेबाजी करने आई तो 40वीं गेंद के बाद ही पाकिस्तान आधिकारिक रूप से सेमीफाइनल से बाहर हो गई. जिससे भारत और न्यूजीलैंड के बीच अब वर्ल्ड कप 2023 का पहला सेमीफाइनल 15 नवंबर को मुंबई में खेला जाएगा. 

 

ये भी पढ़ें :- 

PAK vs ENG: हारिस रऊफ ने फेंकी ऐसी गेंद जिससे टूट गई गिल्ली, रोकना पड़ा मैच, देखिए Video

AUS vs BAN: मार्श की 177 रन की शानदार पारी ने दिलाई ऑस्‍ट्रेलिया को जीत, सेमीफाइनल से पहले बढ़ाई साउथ अफ्रीका की टेंशन
IND vs NED : विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह जैसे खिलाड़ी नीदरलैंड्स के खिलाफ मैच से क्या रहेंगे बाहर? राहुल द्रविड़ ने दिया ये बड़ा संकेत

लोकप्रिय पोस्ट