icon

Asia Cup : पाकिस्तान की हार के जिम्मेदार क्या सिर्फ बाबर आजम हैं, मिस्बाह और मियादांद ने दिया करारा जवाब

पाकिस्तान के बुरी तरह एशिया कप (Asia Cup 2023) में हारकर बाहर होने पर चारों तरफ बाबर आजम और उनकी टीम को आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है. 

 Asia Cup : पाकिस्तान की हार के जिम्मेदार क्या सिर्फ बाबर आजम हैं, मिस्बाह और मियादांद ने दिया करारा जवाब
authorSportsTak
Tue, 19 Sep 11:11 PM

एशिया कप 2023 (Asia Cup 2023) पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लिए कुछ ख़ास नहीं रहा. बाबर आजम (Babar Azam) की कप्तानी वाली पाकिस्तान टीम को जहां भारत के खिलाफ 228 रनों की बड़ी हार झेलनी पड़ी. वहीं श्रीलंका से हारने के बाद सुपर-4 स्टेज से बाहर भी होना पड़ा. इतना ही नहीं पाकिस्तान के तेज गेंदबाज नसीम शाह और हारिस रऊफ चोटिल भी हो गए. अब पाकिस्तान के बुरी तरह एशिया कप में हारकर बाहर होने पर चारों तरफ बाबर आजम और उनकी टीम को आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है. इसी कड़ी में पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी मिस्बाह उल हक़ और जावेद मियांदाद बाबर आजम के समर्थन में सामने आए हैं.

 

सिर्फ बाबर के चलते नहीं हारा पाकिस्तान 


पाकिस्तान की हार का जिम्मेदार सिर्फ बाबर आजम को माने जाने पर मियांदाद ने मीडिया से बातचीत में कहा कि मेरे विचार से सिर्फ बाबर आजम पर दोष मढ़ना सही नहीं रहेगा. जबकि बाकी टीम के खिलाड़ियों ने भी भारत और श्रीलंका के खिलाफ कुछ ख़ास खेल नहीं दिखाया. हमारी टीम इतनी बुरी नहीं है, जितनी एशिया कप में खेलती हुई नजर आई थी. हमारी टीम वर्ल्ड कप 2023 में अभी भी अच्छा कर सकती है. बस पाकिस्तान के खिलाड़ियों को भारतीय फैंस और वहां के माहौल के साथ खुद को ढालना होगा. भारत में हमारे खिलाड़ियों को फैंस के कठिन व्यवहार का भी सामना करना पड़ सकता है.

 

वहीं पाकिस्तान के अन्य पूर्व खिलाड़ी मिस्बाह उल हक़ ने कहा कि बाबर हर बार बेहतर प्रदर्शन करेंगे, ऐसी उम्मीद नहीं रखनी चाहिए. पाकिस्तान की ये टीम एकजुट होकर पहले काफी सफल रही है. पाकिस्तान को अब भारत में होने वाले वर्ल्ड कप 2023 में इसी तरह का प्रदर्शन करना होगा.

 

वर्ल्ड कप में होगा भारत-पाकिस्तान मुकाबला 


एशिया कप 2023 में भले ही पाकिस्तान की टीम कुछ ज्यादा दमदार पदर्शन नहीं कर सकी. लेकिन अब बाबर आजम की टीम भारत में पांच अक्टूबर से शुरू होने वाले वर्ल्ड कप 2023 में दमदार आगाज करना चाहेगी. भारत और पाकिस्तान के बीच वर्ल्ड कप 2023 का महामुकाबला 14 नवंबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा. इस मैच का सभी फैंस को बेसब्री से इंतजार है. 

 

ये भी पढ़ें :- 

Tanzim Sakib Controversy : महिला विरोधी पोस्ट करने वाले बांग्लादेशी खिलाड़ी ने मांगी माफ़ी, सदमे में पूरा परिवार

World Cup 2023 से पहले शमी को मिली बड़ी राहत, कोलकाता के कोर्ट से मिली जमानत, जानें क्या है मामला ?

लोकप्रिय पोस्ट