icon

CPL : पाकिस्तानी खिलाड़ियों के आगे हारी नाइट राइडर्स की टीम, फाल्कंस ने 6 रन से जीती रोमांचक बाजी

CPL 2024 : वेस्टइंडीज में जारी कैरेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) के 2024 सीजन में पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने मिलकर नाइट राइडर्स की टीम को जीतने नहीं दिया.

पाकिस्तान के लिए एक टी20 मैच में शॉट खेलने के दौरान फखर जमां
authorShubham Pandey
Fri, 06 Sep 09:28 AM

CPL 2024 : वेस्टइंडीज में जारी कैरेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) के 2024 सीजन में पाकिस्तानी खिलाड़ियों के सामने ट्रिनबागो नाइट राइडर्स को अंत में छह रन से हार का सामना करना पड़ा. एंटिगा और बारबुडा फाल्कंस की टीम से खेलने वाले पाकिस्तान के सलामी बैटर फखर जमां (38) जबकि मध्यक्रम में इमाद वसीम (46) ने बेहतरीन पारी खेली. जिससे एंटिगा की टीम ने पहले खेलते हुए 176 रन बनाए और इसके जवाब में नाइट राइडर्स की टीम 170 रन ही बना सकी और उसे रोमांचक मैच में छह रन से हार का सामान करना पड़ा. इस तरह लगातार चार हार के बाद पांचवें मैच में एंटिगा की टीम ने पहली जीत दर्ज की और वह अंकतालिका में पांचवें स्थान पर आ गई है.


फॉर्म में दिखे फखर जमां और इमाद वसीम 


नार्थ साउंड के मैदान में एंटिगा की टीम से ओपनिंग करने आए पाकिस्तान के फखर जमां ने 26 गेंदों में पांच चौके से 38 रन की दमदार पारी खेली. जबकि उनके अलावा इमाद वसीम ने नंबर चार पर बलेबाजी करते हुए 29 गेंदों में चार चौके और दो छक्के से 46 रन बनाए. जिससे एंटिगा की टीम ने छह विकेट के नुकसान पर 20 ओवरों में 176 रन का स्कोर बनाया.

 

छह रन से हारी नाइट राइडर्स 


177 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी नाइट राइडर्स की शुरुआत सही नहीं रही और 10 रन के स्कोर तक सुनील नरेन शून्य पर चलते बने थे. जबकि अन्य ओपनर एंड्रेस गौस ने 33 गेंदों में चार चौके और दो छक्के से 39 रन बनाए. इसके बाद अंत में नंबर छह पर बल्लेबाजी करने आए कीरोन पोलार्ड ने 15 गेंदों में दो चौके और दो छक्के से 30 रन की पारी खेली लेकिन वह भी जीत नहीं दिला सके. जिससे नाइट राइडर्स की टीम 20 ओवरों में 9 विकेट पर 170 रन ही बना सकी और उसे छह रन से हार मिली. जबकि फेबियन एलन ने एंटिगा के लिए 4 ओवर के स्पेल में 23 रन देकर सबसे अधिक तीन विकेट झटके और पाकिस्तान के मोहम्मद आमिर ने भी एक विकेट लेकर जीत में योगदान दिया. 

 

ये भी पढ़ें :- 

भारतीय सेलेक्टर्स की बढ़ी चिंता, दलीप ट्रॉफी में फ्लॉप हुए टीम इंडिया के तीन टॉप बल्लेबाज, बांग्लादेश के खिलाफ किसे खिलाएंगे गंभीर

श्रेयस अय्यर की टीम 164 पर ढेर जिसमें अक्षर पटेल ने 6 छक्कों से बनाए विस्फोटक 86 रन, टीम इंडिया के 3 धुरंधरों का फ्लॉप शो

मुशीर खान के शतक पर गदगद हुए सूर्यकुमार यादव, धोनी की बायोपिक के डायलॉग से दी सलामी, जानिए क्या कहा ?

लोकप्रिय पोस्ट