icon

SA20 : बल्लेबाज ने मारा जोरदार शॉट तो धड़ाम से गिरी पाकिस्तानी एंकर, Video हुआ वायरल

SA20 Updates: क्रिकेट मैदान में अक्सर एक से बढ़कर एक अजीबो-गरीब घटनाएं देखने को मिलती है. जिसमें कभी खिलाड़ी बेहतरीन अंदाज में कैच पकड़ता है तो कभी कोई खिलाड़ी हैरतअंगेज शॉट खेल जाता है..

SA20 : बल्लेबाज ने मारा जोरदार शॉट तो धड़ाम से गिरी पाकिस्तानी एंकर, video हुआ वायरल
SportsTak - Thu, 19 Jan 02:01 PM

क्रिकेट मैदान में अक्सर एक से बढ़कर एक अजीबो-गरीब घटनाएं देखने को मिलती है. जिसमें कभी खिलाड़ी बेहतरीन अंदाज में कैच पकड़ता है तो कभी कोई खिलाड़ी हैरतअंगेज शॉट खेल जाता है. मगर ऐसा शायद पहली बार क्रिकेट के मैदान में देखने को मिला है कि जब एक बल्लेबाज ने शॉट मारा और उस पर एंकर बाउंड्री लाइन के पास गिर पड़ी. इसका वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है.

 

साउथ अफ्रीका में घटी घटना 
दरअसल, साउथ अफ्रीका में इन दिनों एसए 20 लीग जारी है. जिसमें आईपीएल फ्रेंचाइजी की टीमें भाग ले रहीं हैं. इस लीग को होस्ट करने के लिए पाकिस्तान की स्पोर्ट्स एंकर जैनब अब्बास भी साउथ अफ्रीका में मैच के दौरान मौजूद थी. इसी बीच मुंबई इंडियंस की फ्रेंचाइजी एमआई केपटाउन और सनराइजर्स ईस्टर्न कैप के बीच मैच खेला जा रहा था. जिसमें पारी के 13वें ओवर के दौरान बड़ी घटना घट गई.

 

बल्लेबाज के शॉट पर घटी घटना 
13वें ओवर में सनराइजर्स के बल्लेबाज मार्को यानसेन बल्लेबाजी कर रहे थे. इसी दौरान मुंबई के सैम करन की एक गेंद पर यानसेन ने लेग साइड की दिशा में करारा शॉट खेला. जिसे रोकने के लिए मुंबई के दो फील्डर भागे मगर गेंद को बाउंड्री लाइन के पार जाने से रोक नहीं सके. इसी दौरान जैनब अब्बास बाउंड्री लाइन के बाहर एक इंटरव्यू कर रहीं थी. तभी एक फील्डर गेंद को रोकने के चक्कर से एंकर से टकरा गया और जैनब जमीन पर गिर पड़ी. हालांकि जैनब को कोई चोट नहीं आई और वह खड़े होकर फिर से बात करने लगी. इसे देखकर मैदान में मौजूद फैंस सहित सभी खिलाड़ी चौंक गए. वहीं सोशल मीडिया पर फैंस ने वीडियो को वायरल कर डाला.

 

 

सनराइजर्स ने दर्ज की जीत 
बता दें कि मैच में मुंबई की फ्रेंचाइजी टीम एमआई केप टाउन ने पहले खेलते हुए 6 विकेट पर 171 रन बनाए थे. जिसके जवाब में सनराइजर्स ने मार्को यानसेन की 27 गेंदों में तीन चौके और सात छक्कों की 66 रनों की पारी से मैच को 19.3 ओवर में 8 विकेट पर 172 रन बनाकर दो विकेट से अपने नाम कर लिया. 

लोकप्रिय पोस्ट