icon

पाकिस्‍तानी ऑलराउंडर की ऑस्‍ट्रेलिया की इस टीम में एंट्री, 34 की उम्र में इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्‍यास के तुरंत बाद साइन किया कॉन्‍ट्रैक्‍ट

पाकिस्‍तानी ऑलराउंडर इमाद वसीम ने बीते दिनों 34 की उम्र में इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया था. इसके बाद उन्‍हें ऑस्‍ट्रेलिया की एक फ्रेंचाइजी ने साइन किया

इमाद वसीम की मेलबर्न स्‍टार्स टीम में एंट्री
authorकिरण सिंह
Thu, 30 Nov 11:13 AM

बीते दिनों 34 साल की उम्र में इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कहने वाले पाकिस्‍तानी ऑलराउंडर इमाद वसीम (Imad Wasim) की ऑस्‍ट्रेलिया की फ्रेंचाइजी  टीम में एंट्री हो गई है. वो मेलबर्न स्‍टार्स की तरफ से बिग बैश लीग (BBL) में खेलेंगे. उन्‍होंने मेलबर्न के साथ कॉन्‍ट्रैक्‍ट साइन किया है. इमाद क्रिसमस के बाद  बाकी बचे टूर्नामेंट  के उपलब्‍ध होंगे. पाकिस्‍तान के लिए कुल 121 टी20  और वनडे मैच खेलने वाले इमाद के आने से मेलबर्न टीम से अनुभव भी आया. 

 

मेलबर्न स्‍टार्स के जनरल मैनेजर ब्‍लेयर क्रॉच ने कहा कि  इमाद अपने पूर्व टीममेट्स उसामा मीर और हारिस रऊप को जॉइन करेंगे  और वो MCG में बहुत सारे पाकिस्‍तान फैंस को देखने के लिए उत्‍सुक हैं.  बीते दिनों इमाद ने अचानक ही इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया था. उन्‍होंने सोशल  मीडिया पर कहा था कि वो पिछले काफी समय से अपने इंटरनेशनल करियर को लेकर सोच रहे थे और उनके लिए करियर को लेकर फैसला लेने का ये सही वक्‍त है. 


पीएसएल में ट्रेडिंग

संन्‍यास के बाद पाकिस्‍तान सुपर लीग में भी उनकी ट्रेडिंग की गई. उनकी पुरानी फ्रेंचाइजी कराची किंग्‍स ने हसन अली के बदले इस्‍लामाबाद यूनाइटेड से उनका ट्रेड किया. इमाद अब पीएसएल में इस्‍लामाबाद की तरफ से खेलते नजर आएंगे. इमाद वसीम ने पाकिस्‍तान के लिए खेले 55 वनडे मैचों में 986 रन बनाने के साथ ही 44 विकेट भी लिए. जबकि 66 टी20 मैचों में 486 रन के साथ ही 65 विकेट भी लिए. अप्रैल 2023 में उन्‍होंने पाकिस्‍तान के लिए आखिरी मैच खेला था. उसके बाद से ही उन्‍हें टीम में नहीं चुना गया. 

 

ये भी पढ़ें :- 

IND A vs ENG A: आखिरी 2 गेंदों पर इंग्‍लैंड को चाहिए थे महज 4 रन, कोहली की जबरा फैन ने मुंह से छीन ली जीत

बड़ी खबर: राहुल द्रविड़ बने रहेंगे टीम इंडिया के हेड कोच, BCCI ने किया ऐलान, सपोर्ट स्टाफ में भी नहीं होगा कोई बदलाव

IPL में राजस्थान से लखनऊ जाने वाले खिलाड़ी का गरजा बल्ला, 5 छक्के से 93 रन ठोक टीम को दिलाई धमाकेदार जीत

लोकप्रिय पोस्ट