icon

PAK vs SL: पाकिस्तानी बल्लेबाज में दिखा शाकिब अल हसन का डर, तेजी से दौड़कर पहुंचा क्रीज पर, गेंदबाज की छूटी हंसी, VIDEO

PAK vs SL: अबरार अहमद टाइम आउट होने से बच गए क्योंकि उन्हें क्रीज पर पहुंचने में देरी हो चुकी थी. ऐसे में गेंदबाजी में शाकिब थे और शाकिब ये सब देखकर हंसने लगे.

मैदान पर भागते हुए अबरार अहमद, हंसते हुए शाकिब अल हसन
authorNeeraj Singh
Mon, 02 Sep 06:49 PM

पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट में बांग्लादेश की टीम जीत के करीब है. पाकिस्तान की टीम दूसरी पारी में 172 रन पर ढेर हो गई. वहीं बांग्लादेश की टीम को अब जीत के लिए सिर्फ 143 रन बनाने हैं. मैच में सिर्फ एक दिन और बाकी है.  दूसरी पारी में पाकिस्तान को जल्दी से ढेर के करने के बाद बांग्लादेश की टीम के पास पहले ही 185 रन की लीड थी. ऐसे में टीम ने बिना किसी नुकसान के 42 रन बना लिए हैं. इस बीच पाकिस्तान की बैटिंग के दौरान कुछ ऐसा हुआ जब अबरार अहमद शाकिब अल हसन को देखकर डर गए.

 

 

 

अबरार को तेजी से दौड़ता देख छूटी शाकिब की हंसी

 

चौथे दिन का खेल चल रहा था और पाकिस्तान की टीम बैटिंग कर रही थी. ऐसे में स्टार स्पिनर अबरार अहमद को 10वें नंबर पर बल्लेबाजी के लिए आना था. खुद को टाइम्ड आउट होने से बचाने के लिए और क्रीज पर पहुंचने के लिए वो तेजी से दौड़ने लगे. इस दौरान अबरार के हाथों से ग्लव्स भी गिरा और यही देख गेंदबाजी में शाकिब हंसने लगे.

 

 

 

शाकिब अल हसन इस दौरान गेंदबाजी में थे. ऐसे में अबरार ने उन्हें पहले ही देख लिया था. अबरार इसलिए भी डर गए थे क्योंकि शाकिब इससे पहले भी बल्लेबाजों को टाइम आउट करने के लिए जाने जाते हैं. वनडे वर्ल्ड कप के दौरान श्रीलंका के ऑलराउंडर एंजेलो मैथ्यूज को शाकिब ने टाइम्ड आउट कर दिया था. 146 सालों के क्रिकेट के इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ जब किसी ने ऐसा किया था. दरअसल उस मैच में मैथ्यूज को क्रीज पर पहुंचने में 2 मिनट से अधिक लग गए थे.

 

मुसीबत में पाकिस्तान की टीम

 

पाकिस्तान की टीम को पहले टेस्ट में 10 विकेट से हार मिली थी. ऐसे में टीम दूसरा टेस्ट भी गंवा सकती है. पहली पारी में शान मसूद की सेना ने 12 रन की लीड ली थी जिसके जवाब में बांग्लादेश की टीम 262 रन पर ढेर हो गई. ऐसे में पाकिस्तान के पास अच्छा मौका था लेकिन पूरी टीम 172 रन ही बना पाई. सलमान आगा ने टीम के लिए सबसे ज्यादा रन बनाए और 71 गेंद पर नाबाद 47 रन ठोके. इसके अलावा विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान ने भी 43 रन बनाए.

 

पूर्व कप्तान बाबर आजम पूरी तरह फ्लॉप रहे जो बेहद खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं. बाबर को नाहिद राणा ने सिर्फ 11 रन पर वापस भेज दिया. 29 साल के बाबर आजम ने पिछली 16 टेस्ट पारियों में 50 का स्कोर नहीं बनाया है. ऐसे में फैंस और पूर्व क्रिकेटर्स उन्हें खूब ट्रोल कर रहे हैं.

 

ये भी पढ़ें:

PAK vs SL: बारिश ने पाकिस्तान को चौथे दिन शर्मसार होने से बचाया, बांग्लादेश को जीत के लिए चाहिए 143 रन, महमूद की रफ्तार ने बल्लेबाजों की बना दी रेल

योगराज सिंह ने धोनी और कपिल देव पर बोला हमला तो लोगों को सताने लगी सचिन तेंदुलकर के बेटे की चिंता, कहा- 'उसका करियर मत खराब करो'

PAK vs BAN: बांग्लादेश ने पाकिस्तान को फिर से किया शर्मसार, मेहमान तेज गेंदबाजों ने शोएब अख्तर के घर में रच दिया इतिहास

लोकप्रिय पोस्ट