icon

PAK vs NZ: पाकिस्तान टीम की मिलिट्री ट्रेनिंग का बना मजाक, मैदान में खिलाड़ी बौराए, टपकाए 3-3 लड्डू कैच

PAK vs NZ: पाकिस्तान के खिलाड़ियों ने जो मिलिट्री ट्रेनिंग ली थी उसका कोई फायदा नहीं हुआ और टीम ने न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन तीन कैच ड्रॉप किए.

मार्च चैपमैन का कैच ड्रॉप करते हुए पाकिस्तान की टीम
authorNeeraj Singh
Mon, 22 Apr 05:21 PM

पाकिस्तान क्रिकेट टीम कभी भी अपने गलतियों से नहीं सीखती. टीम ने हाल ही में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए मिलिट्री ट्रेनिंग ली थी. इसके अलावा फिटनेस में भी सुधार लाने के लिए पाकिस्तान आर्मी के साथ टीम ने कई सारी ड्रिल्स और ट्रेनिंग की. लेकिन अब लगता है कि ये सारी ट्रेनिंग बेकार साबित हुई है क्योंकि टीम फिर से मैदान पर वैसे ही नजर आ रही है.

 

न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे टी20 मुकाबले में पाकिस्तान टीम की फील्डिंग का फिर मजाक बन गया. पाकिस्तान के खिलाड़ियों ने तीन बार मार्क चैपमैन का कैच ड्रॉप किया जिससे टीम अंत में पाकिस्तान की टीम ने मैच गंवा दिया. चैपमैन ही वो खिलाड़ी थे जिन्होंने पाकिस्तान से जीत छीन ली. पाकिस्तान के गेंदबाज लेफ्ट हैंडेड बैटर को आउट नहीं कर पाए. इसी दौरान तीन बार ऐसा हुआ जब इस बल्लेबाज का कैच ड्रॉप हुआ.

 

तीन ड्रॉप कैच


पहली बार शादाब खान ने लेग ब्रेक डाली और चैपमैन ने स्लॉग स्वीप खेला. गेंद सीधे नसीम शाह के पास गई लेकिन नसीम ने इस आसान से कैच को ड्रॉप कर दिया. दूसरी बार चैपमैन ने स्क्वॉयर कट खेला लेकिन एक बार फिर पाकिस्तान ने कैच ड्रॉप कर दिया.

 

टीम के लिए इससे भी बुरी स्थिति तब हो गई जब अबरार अहमद ने लेंथ बॉल डाली और चैपमैन ने सीधे गेंदबाज की तरफ गेंद मार दी. अबरार के पास रिएक्ट करने का ज्यादा समय नहीं था और चैपमैन का तीसरा कैच ड्रॉप हुआ. बता दें कि पाकिस्तान टीम ने आर्मी स्कूल ऑफ फिजिकल ट्रेनिंग में मिलिट्री ट्रेनिंग ली थी. लेकिन इस फील्डिंग को देखने के बाद अब कहा जा रहा है कि टीम का कुछ नहीं हो सकता.

 

मैच की बात करें तो पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी की और 20 ओवरों में 4 विकेट गंवाकर कुल 178 रन बनाए. टीम की तरफ से शादाब खान ने सबसे ज्यादा 41 रन बनाए. वहीं न्यूजीलैंड की तरफ से ईश सोढ़ी ने 2 विकेट लिए. इसके अलावा न्यूजीलैंड की तरफ से जीत के हीरो मार्क चैपमैन रहे. चैपमैन ने 42 गेंद पर 87 रन ठोके. इस तरह न्यूजीलैंड ने 18.2 ओवरों में ही 3 विकेट गंवा 179 रन बना दिए और जीत हासिल कर ली. 

 

ये भी पढ़ें:

Breaking: ऋषभ पंत की दिल्ली कैपिटल्स को जोर का झटका, विस्फोटक खिलाड़ी IPL 2024 से हुआ बाहर

PBKS vs GT: वीरेंद्र सहवाग पंजाब की हार से बुरी तरह भड़के, कहा- ये खिलाड़ी किसी काम का नहीं, इसे कभी अपनी टीम में नहीं रखता

RR vs MI: रोहित शर्मा को राजस्थान के कोच ने बीच मैदान पर की चूमने की कोशिश, पास खड़े अश्विन बुरी तरह झेंपे, हिटमैन ने गुस्से में...VIDEO

लोकप्रिय पोस्ट