icon

Pak vs Ban : शाकिब अल हसन को OUT दिए जाने पर खड़ा हुआ विवाद, फैंस ने अंपायर को घेरा, देखें Video

पाकिस्तान और बांग्लादेश (Pakistan va Bngladesh) के बीच ऑस्ट्रेलिया के एडिलेड ओवल में करो या मरो वाला मैच जारी है.

pak vs ban : शाकिब अल हसन को out दिए जाने पर खड़ा हुआ विवाद, फैंस ने अंपायर को घेरा, देखें video
SportsTak - Sun, 06 Nov 10:57 AM

पाकिस्तान और बांग्लादेश (Pakistan va Bngladesh) के बीच ऑस्ट्रेलिया के एडिलेड ओवल में करो या मरो वाला मैच जारी है. इसमें जो भी टीम जीतेगी उसे सेमीफाइनल का टिकट हासिल हो जाएगा. ऐसे में पाकिस्तान के खिलाफ मैच के दौरान बांग्लादेश की टीम पहले बल्लेबाजी करने उतरी और उसके कप्तान शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan, out) को आउट दिए जाने पर नया विवाद खड़ा हो गया है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और फैंस भी अंपायर को लताड़ लगा रहे हैं.


पारी के 11वीं ओवर में घटी घटना 
दरअसल, बांग्लादेश की पारी के दौरान 11वें ओवर की चौथी गेंद पर पाकिस्तान के स्पिनर शादाब खान ने सौम्य सरकार को आउट किया. सरकार 20 रन बनाकर चले बने. इसके बाद अगली ही गेंद पर शाकिब अल हसन एलबीडब्ल्यू हो गए. शादाब की अपील पर अंपायर ने उन्हें आउट करार दिया. हालांकि शाकिब ने मैदानी अंपायर के फैसले के खिलाफ रिव्यू लिया. थर्ड अंपायर ने भी उन्हें आउट दिया. शाकिब इस फैसले से निराश थे और मैदान से बाहर नहीं जाना चाहते थे. उनका मानना था कि गेंद पहले बैट से लगी है. मगर अंपायर ने समझाकर उन्हें बाहर भेजा.

 

जबकि टीवी रिप्ले से भी देखने पर पता चल रहा था कि शाकिब का बल्ला जमीन पर नहीं लगा है और गेंद ने उनके बल्ले का अंदरूनी किनारा लिया है. हालांकि मैदानी और थर्ड अंपायर दोनों का मानना था कि बल्ला जमीन पर लगा है और गेंद बिना बैट पर लगे सीधा पैड पर जा लगी. जिसके चलते शाकिब गोल्डन डक का शिकार बनकर पहली गेंद पर चलते बने.

 

 

 


वहीं मैच की बात करें तो बांग्लादेश ने खबर लिखे जाने तक करो या मरो के मुकाबले में 15 ओवर में चार विकेट के नुकसान पर पाकिस्तानी गेंदबाजी के सामने 99 रन बना लिए थे. ऐसे में बांग्लादेश की टीम अब पाकिस्तान को एक चुनौतीपूर्ण स्कोर देना चाहेगी. बांग्लादेश के लिए अभी तक सबसे अधिक 48 गेंदों में 54 रन नजमुल हुसैन शांतो ने बनाए. 

लोकप्रिय पोस्ट