icon

बड़ी खबर: पाकिस्‍तान के खिलाफ टेस्‍ट मैच के बीच मर्डर केस में फंसे शाकिब अल हसन, पूर्व प्रधानमंत्री का भी नाम शामिल!

शाकिब अल हसन इस वक्‍त पाकिस्‍तान के खिलाफ पहला टेस्‍ट मैच खेल रहे हैं. इस बीच उन पर मर्डर का मामला हुआ है.

शाकिब अल हसन पर मर्डर का मामला दर्ज
authorकिरण सिंह
Fri, 23 Aug 02:43 PM

पाकिस्‍तान और बांग्‍लादेश के बीच रावलपिंडी में पहला टेस्‍ट मैच खेला जा रहा है. इस मैच के दौरान शाकिब अल हसन मर्डर केस में फंस गए. उन पर हत्‍या का केस दर्ज हुआ है.  पूर्व बांग्‍लादेशी कप्‍तान का विवादों से पुराना नाता रहा है. वो एक बार फिर मुश्किल में पड़ गए हैं. शाकिब पर एक कपड़े की दुकान पर काम करने वाले व्‍यक्ति की हत्‍या का आरोप है. इस मामले में शाकिब, बांग्‍लादेश की पूर्व प्रधानमंत्री शेख हसीना और पूर्व बांग्‍लादेश क्रिकेट बोर्ड के अध्‍यक्ष नजमुल हसन समेत कुल 156 लोगों का नाम आया है.

 

बांग्‍लादेशी ऑलराउंडर पर केस रफीकुल इस्‍लाम के नाम के व्‍यक्ति ने दर्ज कराया है. जो विरोध प्रदर्शन के दौरान पांच अगस्‍त को मारे गए व्‍यक्ति के पिता हैं. ढाका ट्रिब्यून के अनुसार अडाबोर पुलिस स्टेशन इंस्‍पेक्‍टर मोहम्‍मद नजरुल इस्‍लाम ने पुष्टि की है कि वास्तव में इस मामले से संबंधित एक प्राथमिकी दर्ज की गई है. रफीकुल का बेटा रुबेल अबाडोर में रिंग रोड पर हुई एक रैली का हिस्सा था. 

 

सांसद थे शाकिब

 

विरोध प्रदर्शन के दौरान गोलियां चलाई गईं थी और इस बीच रुबेल को गोली मार दी गई, जिससे उसके सीने पर गंभीर चोटें आईं. गोली लगने के कुछ दिनों बाद रुबेल ने दम तोड़ दिया. शाकिब शेख हसीना की सरकार में सांसद थे. बांग्‍लादेश में तख्‍तापलट होने के बाद शेख हसीना ने प्रधानंत्री पद से इस्‍तीफा देकर देश छोड़ दिया था.  


फिलहाल शाकिब बांग्‍लादेशी टीम के साथ पाकिस्‍तान दौरे पर है. जहां वो दो टेस्‍ट मैचों की सीरीज खेलेगी. रावलपिंडी में दोनों के बीच पहला टेस्‍ट खेला  जा रहा है, जहां पाकिस्‍तान ने 6 विकेट पर 448 रन बनाकर अपनी पहली पारी घोषित की. शाकिब को पाकिस्‍तान की पहली पारी में एक सफलता मिली. 

 

ये भी पढ़ें :- 

जय शाह को ICC चेयरमैन बनाने में इंग्‍लैंड और ऑस्‍ट्रेलिया निभाएंगे सबसे बड़ा रोल! जानें बीसीसीआई सचिव को कितने बोर्ड का मिला साथ

विनेश फोगाट की ब्रांड वैल्यू ने ओलिंपिक के बाद गदर काटा, पहले 25 लाख रुपये थी और अब...

PAK vs BAN : 171 रन पर नाबाद लौटने वाले रिजवान ने बाबर आजम की तरफ फेंका बल्ला बल्ला, Video आया सामने

लोकप्रिय पोस्ट