icon

PAK vs BAN: शाकिब अल हसन को फिर आया गुस्सा, मोहम्मद रिजवान पर फेंकी गेंद, अंपायर ने लगाई झाड़, VIDEO

PAK vs BAN: पाकिस्तान के खिलाफ पहले टेस्ट में ही शाकिब अल हसन का गुस्सा देखने को मिला. इस पूर्व कप्तान ने बीच मैच में ही मोहम्मद रिजवान की तरफ गुस्से में गेंद फेंक दी.

शाकिब अल हसन पर गुस्सा करते अंपायर
authorNeeraj Singh
Sun, 25 Aug 04:30 PM

बांग्लादेश टीम के पूर्व कप्तान शाकिब अल हसन को मैदान पर उनके गुस्से के लिए जाना जाता है. शाकिब को हम अक्सर मैदान पर खिलाड़ी, अंपायरों के साथ बुरा बर्ताव करते देख चुके हैं. इस बीच पाकिस्तान के खिलाफ पहले टेस्ट के दौरान शाकिब का गुस्सा एक बार फिर देखने को मिला. रावलपिंडी टेस्ट के 5वें दिन शाकिब को पाकिस्तान टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान पर गेंद फेंकते देखा गया.

 

रिजवान पर फेंकी गेंद


बता दें कि मोहम्मद रिजवान शाकिब अल हसन की गेंद खेलने के लिए तैयार थे. ऐसे में वो काफी समय लग रहा थे. इस बीच रिजवान तैयार नहीं हो पाए और तब तक शाकिब अपना एक्शन ले चुके थे. ऐसे में शाकिब नहीं रुके और उन्होंने गुस्से में रिजवान की तरफ गेंद फेंक दी. इस गेंद को बांग्लादेशी विकेटकीपर ने पकड़ लिया. शाकिब की इस हरकत को देख अंपायर भी हैरान रह गए. अंपायर ने इसके बाद शाकिब को झाड़ भी लगाई.

 

 

 

बता दें कि बांग्लादेश को पहला मैच जीतने के लिए तेजी से विकेट लेने की जरूरत थी. ऐसे में रिजवान काफी ज्यादा समय बर्बाद कर रहे थे. शाकिब यहां पारी का 33वां ओवर फेंक रहे थे. ऐसे में शाकिब ने सीधे रिजवान के माथे पर गेंद फेंकी.

बांग्लादेश की टीम ने पहली पारी में पाकिस्तान पर 117 रनों की लीड हासिल की थी. ऐसे में फैंस को दूसरी पारी में पाकिस्तानी बल्लेबाजों से काफी ज्यादा उम्मीदें थीं लेकिन पूरी टीम बांग्लादेशी स्पिनर्स की फिरकी में ढेर हो गई और टीम 146 रन पर ढेर हो गई. बांग्लादेश की तरफ से शोरिफुल इस्लाम ने 1 विकेट लिया. वहीं हसन महमूद ने 1 विकेट. जबकि शाकिब अल हसन ने 3 विकेट लिए. इससे भी अच्छी गेंदबाजी मेहदी हसन मिराज ने की जिन्होंने कुल 4 विकेट लेकर बांग्लादेश के लिए खेल पलट दिया. इसके अलावा नाहिद राणा के भी पाले में 1 विकेट गए.

 

पाकिस्तान के लिए पहली पारी में साउद शकील (141), रिजवान (171) ने शतकीय पारी खेली. जिससे कप्तान शान मसूद ने 6 विकेट के नुकसान पर 448 रन के स्कोर पर पारी घोषित कर दी थी. इसके जवाब में बांग्लादेश के लिए मुशफिकुर रहीम (191) ने मैराथन पारी खेली और 565 रन बनाकर 117 रनों की लीड हासिल की थी. बांग्लादेश को 30 रन का लक्ष्य मिला था और टीम ने 10 विकेट से पहला टेस्ट जीतकर 2 मैचों की सीरीज में 2-0 से जीत हासिल कर ली.

 

ये भी पढ़ें :- 

Rohit Sharma : भारत-बांग्लादेश टेस्ट सीरीज के लिए रोहित शर्मा की मैदान में वापसी, कोच के साथ ट्रेनिंग का Video हुआ वायरल

Babar Azam : बाबर आजम का फ्लॉप शो जारी, राणा की गेंद पर हुए बोल्ड तो फैंस ने किया जमकर ट्रोल, देखें Video

Shikhar Dhawan Retirement : शिखर धवन के संन्यास पर विराट कोहली ने किया इमोशनल पोस्ट, कहा - गब्बर तुम्हारी लीगेसी…

लोकप्रिय पोस्ट