icon

WTC Final: पिच को लेकर मोहम्मद शमी का बड़ा आरोप, कहा- 'ये फाइनल खेलने के लिए पूरी तरह तैयार नहीं'

मोहम्मद शमी ने दी ओवल पिच को लेकर कहा है कि, इसे फाइनल की तरह तैयार नहीं किया गया है.

wtc final: पिच को लेकर मोहम्मद शमी का बड़ा आरोप, कहा- 'ये फाइनल खेलने के लिए पूरी तरह तैयार नहीं'
authorSportsTak
Sun, 11 Jun 12:36 PM

शार्दुल ठाकुर के बाद सीनियर पेसर मोहम्मद शमी ने भी दी ओवल पिच को लेकर बड़ा बयान दे दिया है. शमी ने कहा है कि, वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल (WTC Final) के लिए इस्तेमाल होने वाली पिच को पूरी तरह तैयार नहीं किया गया है. पिच में असमतल बाउंस है. पहले तीन दिन के मुकाबले चौथे दिन पिच ज्यादा सही दिखी. शमी ने बताया कि, टेस्ट मैचों में जैसे जैसे मुकाबला आगे बढ़ता है पिच धीमी होती जाती है. लेकिन मुझे लगता है कि इस तरह के फाइनल के लिए पिच पूरी तरह तैयार नहीं है.

 

शमी का पिच को लेकर आरोप


शमी ने कहा कि, पिच को पूरी तरह तैयार करते तो ये रोजाना नहीं बदलती. बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के जरिए दिए 444 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम ने 3 विकेट के नुकसान पर 164 रन बना लिए हैं. फिलहाल मिडिल ऑर्डर में विराट कोहली और अजिंक्य रहाणे हैं. शमी ने कहा कि, उनकी टीम के पास इतिहास बनाने का मौका है.

 

शमी ने चौथे दिन का खेल खत्म होने के बाद कहा कि, पिछले 4 सालों में हमने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अच्छा खेल दिखाया है. दोनों टीमों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिली है. हमें अच्छी बल्लेबाजी करनी होगी. बता दें कि भारत ने साल 2021 बैक टू बैक सीरीज जीती थी. इसमें सिडनी और ब्रिसबेन शामिल है.

 

शमी ने आगे बताया कि, हमें उम्मीद है कि हम ये मैच जीत जाएंगे. हमने विदेशी कंडीशन में अच्छा किया है. हम एक साथ आकर मैच जीतना चाहते हैं. अगर आप अच्छी बल्लेबाजी करेंगे तो 280 रन ज्यादा नहीं हैं. मैच की बात करें तो फिलहाल टीम इंडिया को खिताब पर कब्जा करने के लिए 280 रन और बनाने हैं. कोहली और रहाणे क्रीज पर हैं. कोहली ने 60 गेंद पर 44 और रहाणे 20 रन बनाकर बैटिंग कर रहे हैं. दोनों के बीच चौथे विकेट के लिए 71 रन की साझेदारी हो चुकी है. इस तरह टीम इंडिया 444 रन का पीछा कर रही है और फिलहाल 3 विकेट गंवाकर 164 रन बना लिए हैं. गिल 18, रोहित शर्मा 43 और पुजारा 27 रन बनाकर पवेलियन लौट चुके हैं.

 

ये भी पढ़ें:

WTC Final: आउट होने के बाद शुभमन गिल ने कर दी ऐसी गलती, अब मिल सकती है बड़ी सजा

Champions League: मेसी और रोनाल्डो के क्लब में शामिल हुए हालैंड, UCL फाइनल के सभी Stats पर एक नजर


 

लोकप्रिय पोस्ट