icon

AUS vs NZ: 5 दिन पहले क्रिकेट को कहा अलविदा अब ये धाकड़ गेंदबाज रिटायरमेंट से लौट सकता है वापस, कप्तान ने दिए बड़े संकेत

AUS vs NZ: टिम साउदी ने बड़ा ऐलान किया है और कहा है कि विल ओ रोर्के के चोटिल होने के चलते नील वैगनर को रिटायरमेंट से वापस आना पड़ सकता है. वैगनर ने 5 दिन पहले ही संन्यास का ऐलान किया था.

टिम साउदी, टॉम लैथन, केन विलियमसन और नील वैगनर
authorNeeraj Singh
Sun, 03 Mar 03:59 PM

न्यूजीलैंड के कप्तान टिम साउदी ने न्यूजीलैंड के फैंस को एक खबर से उत्साहित कर दिया है. साउदी ने बड़ा संकेत देते हुए कहा कि टीम के तेज गेंदबाज नील वैगनर रिटायरमेंट से वापसी कर सकते हैं. नील वैगनर ने 5 दिन पहले ही क्रिकेट से संन्यास का ऐलान किया था. लेकिन विल ओ रोर्के को पहले टेस्ट में चोट लग गई जिसके चलते उन्हें बाहर होना पड़ा. विल को हैमस्ट्रिंग की इंजरी हुई है और आने वाले दिनों में ये पता चलेगा कि उनकी चोट कितनी सीरियस है.

 

विल के चोटिल होने के चलते लौट सकते हैं वैगनर

 

पेसर ने सिर्फ 5 गेंदें फेंकी और 8वें ओवर में उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा. न्यूजीलैंड की टीम सीरीज में पीछे चल रही है. ऐसे में  विल फाइनल मैच खेलेंगे या नहीं फिलहाल इसकी जानकारी नहीं है. साउदी ने कहा कि अगर विल के साथ सबकुछ ठीक नहीं होता है तो वैगनर को अपनी रिटायरमेंट से वापस आना पड़ सकता है.

 

मैच के बाद बात करते हुए न्यूजीलैंड के कप्तान साउदी ने कहा कि वैगनर को फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं. ऐसे में हम उन्हें ऑप्शन के तौर पर देख सकते हैं. हमने अभी तक ज्यादा बात नहीं की है. ऐसे में सबकुछ विल की रिकवरी पर निर्भर करता है. फिजियो ने अब तक ये नहीं बताया है कि इंजरी में कितना समय लगेगा. ऐसे में हमें कुछ दिनों तक इंतजार करना होगा.

 

साउदी ने आगे कहा कि लेकिन उससे पहले हमें एक फैसला करना होगा कि जो भी आएगा उसका रोल क्या होगा.  वैगनर ने मैच में फील्डिंग भी की थी और फैंस ने उनका काफी समर्थन किया था. ऐसे में वो फैन के फेवरेट हैं.

 

5 दिन पहले हुए थे रिटायर

 

बता दें कि वैगनर ने वेलिंगटन में पहले टेस्ट से पहले रिटायरमेंट का ऐलान कर दिया था. स्क्वॉड का हिस्सा होने के बावजूद वैगनर से कह दिया गया था कि वो दो मैचों के लिए नहीं चुने जाएंगे. इसके बाद वैगनर ने रिटायरमेंट का फैसला लिया. अब तक ये खिलाड़ी 64 मैचों में 260 विकेट ले चुका है. रिटायर होने के बाद भी वैगनर नेट्स में आए थे और बल्लेबाजों को अभ्यास करवाया था. बता दें कि न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरे टेस्ट की शुरुआत 8 मार्च से होगी. 
 

ये भी पढ़ें

IND vs ENG: आर अश्विन का भारत के 92 साल के इतिहास में दर्ज होगा नाम! यहां देखें 100 टेस्‍ट खेलने वाले भारतीय प्‍लेयर्स की पूरी लिस्‍ट
अश्विन ने किस टीम के सर्वाधिक खिलाड़ी किए आउट? इस देश के ख़िलाफ़ खेले हैं सबसे ज़्यादा टेस्ट

 

लोकप्रिय पोस्ट