icon

विराट कोहली या रोहित नहीं बल्कि भारत के इस क्रिकेटर के साथ जिंदगी बदलना चाहता है न्यूजीलैंड का कप्तान, कहा- मैं देखना चाहता हूं...

टिम साउदी से पूछा गया कि वो किस क्रिकेटर की तरह अपनी जिंदगी जीना चाहते हैं तो इसपर उन्होंने कहा कि वो पूर्व कप्तान एमएस धोनी की जिंदगी जीना चाहते हैं.

मैदान पर उतरने से पहले विराट- रोहित, फोटोशूट के दौरान बोल्ट, विलियमसन और साउदी
authorNeeraj Singh
Thu, 22 Aug 11:28 PM

विराट कोहली अब तक के सबसे महान भारतीय क्रिकेटरों में से एक रहे हैं. टीम इंडिया के साथ साथ उन्होंने आईपीएल में भी अपने बल्ले से धमाका किया है. वे रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के लिए किसी आइकन से कम नहीं हैं क्योंकि वे लीग के इतिहास में सबसे ज़्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं. वे भारत के सबसे मशहूर लोगों में से एक हैं और हर व्यक्ति का ये सपना है कि वो इस स्टार भारतीय क्रिकेटर की तरह अपनी जिंदगी बिताए. हालांकि, उनके पूर्व साथी और आरसीबी में एक साथ खेल चुके टिम साउदी ने उनका नहीं बल्कि एमएस धोनी का नाम लिया है जिनके साथ वे जिंदगी बदलना चाहेंगे.

 

मैं धोनी की जिंदगी जीना चाहता हूं: साउदी

 

हाल ही में हुए सीएट अवार्ड्स में टिम साउदी से पूछा गया कि वे किस क्रिकेटर के साथ एक दिन के लिए जिंदगी बदलना चाहेंगे तो उन्होंने कहा कि वे देखना चाहते हैं कि एमएस धोनी के रूप में जिंदगी कैसी होगी. साउदी ने जवाब देते हुए कहा कि, मैं बस यह देखना चाहता हूं कि एमएस धोनी के रूप में जिंदगी कैसी होगी. एमएस धोनी ने भारत और चेन्नई सुपर किंग्स के लिए कमाल का प्रदर्शन किया है. वह क्रिकेट इतिहास के एकमात्र ऐसे कप्तान हैं जिन्होंने तीनों आईसीसी व्हाइट बॉल ट्रॉफियां जीती हैं. इसमें टी20 विश्व कप 2007,वनडे विश्व कप 2011 और चैंपियंस ट्रॉफी 2013 शामिल है. वह आईपीएल में भी अपनी कप्तानी में कमाल कर चुके हैं और चेन्नई सुपर किंग्स को 5 आईपीएल ट्रॉफी पर कब्जा करवा चुके हैं.

 

पिछले सीजन में एमएस धोनी के चेन्नई की कप्तानी छोड़ने के बाद ऐसी अफवाहें थीं कि ये सीजन धोनी का आखिरी सीजन होगा लेकिन अब ये रिपोर्ट्स आ रही हैं कि धोनी साल 2025 का सीजन भी खेलेंगे. आईपीएल 2025 के लिए मेगा नीलामी से पहले रिपोर्ट्स में कहा गया है कि बीसीसीआई अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से चार साल से अधिक समय तक रिटायर रहने वाले खिलाड़ी को 'अनकैप्ड खिलाड़ी' के रूप में नामित करने का नियम वापस ला रहा है. इसलिए, धोनी को चेन्नई के जरिए आईपीएल 2025 के लिए अनकैप्ड खिलाड़ी के रूप में बनाए रखा जा सकता है.
 

ये भी पढ़ें:

भारतीय फैंस के लिए सबसे बड़ी खबर, इस सीरीज के जसप्रीत बुमराह की हो रही है टीम इंडिया में वापसी

आईसीसी में इस भारतीय डायरेक्टर का 6 साल का कार्यकाल खत्म, जानिए अब कौन कर सकता है रिप्लेस

गौतम गंभीर के बारे में उनके करीबी ने एक शब्द में कही ऐसी बात जिसे सुनकर आप भी कहेंगे... बोला तो सही है

लोकप्रिय पोस्ट