icon

सूर्यकुमार यादव, बुमराह या फिर पंड्या नहीं, मार्क बाउचर ने 4.80 करोड़ रुपए वाले खिलाड़ी पर खेला दांव, कहा- अगले सीजन में मचाएगा धमाल

मुंबई इंडियंस की टीम मजबूत नजर आ रही है लेकिन टीम के हेड कोच मार्क बाउचर ने श्रीलंका पेसर नुवान तुशारा को अगले सीजन का टीम के लिए एक्स फैक्टर बताया है.

सूर्यकुमार यादव और जसप्रीत बुमराह
authorSportsTak
Sat, 23 Dec 10:47 AM

मुंबई इंडियंस की टीम आईपीएल 2024 (IPL 2024) में नए कप्तान यानी की हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) के साथ जा रही है. मुंबई की टीम ने नीलामी 2024 में ठीक ठाक खरीद फरोख्त की. वहीं टीम के पूर्व कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) भी बल्लेबाजी करते हुए नजर आएंगे. टीम में 4 खिलाड़ी ऐसे हैं जो अपने खेल से पूरा मैच पलटने का दमखम रखते हैं. हम सूर्यकुमार यादव, जसप्रीत बुमराह, हार्दिक पंड्या और रोहित शर्मा की बात कर रहे हैं. लेकिन टीम के हेड कोच मार्क बाउचर ने इन चारों में से किसी का नाम नहीं लिया है. मार्क बाउचर ने 29 साल के श्रीलंकाई पेसर पर अपना दांव लगाया है और कहा है कि अगला सीजन इस खिलाड़ी के नाम होने वाला है.

 

पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस की टीम ने नीलामी में श्रीलंकाई गेंदबाज नुवान तुषारा को खरीदा था जो अब तक श्रीलंका के लिए 5 टी20 मुकाबले खेल चुके हैं. मुंबई ने इस गेंदबाज को 4.80 करोड़ रुपए में अपना बनाया. तेज गेंदबाज इसलिए भी चर्चा में है क्योंकि इनका एक्शन मलिंगा की तरह है.

 

नुवान हमारे लिए होंगे एक्स फैक्टर


बाउचर ने कहा कि नुवान तुषारा पिछले महीने सुर्खियों में आए थे. मैं अबू धाबी में एक टी10 मैच देख रहा था. उस दौरान मैंने उन्हें देखा कि वो काफी अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं और ढेर सारी विकेट ले रहे हैं. उन्हें डेथ ओवरों में भी कोई बल्लेबाज मार नहीं पा रहा था. पोलार्ड भी उस लीग का हिस्सा थे और उन्होंने भी इस गेंदबाज का सामना किया था.

 

बाउचर ने बताया कि मलिंगा इस गेंदबाज के साथ काम कर चुके हैं. ऐसे में हमें भरोसा था कि हम इस गेंदबाज को ले सकते हैं. हम काफी खुश हैं. महेला भी इस फैसले से संतुष्ट हैं. नुवान के पास टैलेंट है और वो हमारी टीम के लिए अगले सीजन में एक्स फैक्टर साबित हो सकते हैं. बता दें कि तुषारा के अलावा मुंबई की टीम ने साउथ अफ्रीका के तेज गेंदबाज जेराल्ड कोएट्जी को भी अपना बनाया.

 

रिटेन किए गए खिलाड़ी:

 

रोहित शर्मा, डेवाल्ड ब्रेविस, सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन, तिलक वर्मा, टिम डेविड, विष्णु विनोद, अर्जुन तेंदुलकर, शम्स मुलानी, नेहल वढेरा, जसप्रीत बुमराह, कुमार कार्तिकेय, पीयूष चावला, आकाश मधवाल, जेसन बेहरेनडॉर्फ, रोमारियो शेफर्ड.

 

मुंबई ने 2024 ऑक्शन में खरीदा:

 

गेराल्ड कोएट्जी (5 करोड़ रुपए), दिलशान मदुशंका (4.6 करोड़ रुपए), नुवान तुषारा (4.80 करोड़ रुपए), मोहम्मद नबी (1.50 करोड़ रुपए), श्रेयस गोपाल (20 लाख रुपए), शिवालिक शर्मा (20 लाख रुपए), अंशुल कंबोज (20 लाख रुपए), नमन धीर (20 लाख रुपए).

 

ये भी पढ़ें

बजरंग पूनिया ने पद्मश्री पुरस्कार लौटाने का किया ऐलान, WFI चुनाव नतीजों पर कहा- रोते हुए रात गुजारी है

साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्‍ट सीरीज से बाहर हुआ युवा भारतीय बल्‍लेबाज, जानें वजह
टीम इंडिया के लिए डेब्यू करते ही रजत पाटीदार की IPL में मौज, RCB से अब मिलेगी दुगुनी से ज्यादा बढ़ी फीस, जानिए कैसे

लोकप्रिय पोस्ट