icon

टी20 वर्ल्ड कप से ठीक पहले इस भारतीय क्रिकेटर को मिला था हार्दिक पंड्या का मैसेज, कहा- मैं हैरान रह गया, उसमें लिखा था...

टी20 वर्ल्‍ड कप से पहले हार्दिक पंड्या ने सनराइजर्स हैदराबाद के ऑलराउंडर नीतीश कुमार रेड्डी को मैसेज किया था, जिसे देखकर नीतीश हैरान रह गए थे.

हार्दिक पंड्या ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाड़ी को मैसेज किया था
authorकिरण सिंह
Wed, 24 Jul 05:31 PM

हार्दिक पंड्या के लिए आईपीएल 2024 एक बुरे सपने की तरह रहा. गुजरात टाइटंस छोड़कर मुंबई इंडियंस में शामिल हुए पंड्या को रोहित शर्मा की जगह फ्रेंचाइजी ने नया कप्‍तान बनाया था, मगर लीग की शुरुआत से ही पंड्या बुरी तरह ट्रोल होने लगे. मैदान पर उनकी काफी हूटिंग हुई, जिसका सीधा प्रभाव उनके प्रदर्शन पर पड़ा. उनकी अगुआई में मुंबई पॉइंट टेबल में सबसे आखिरी 10वें स्‍थान पर रही. इस प्रदर्शन से पंड्या मानसिक रूप से तनाव में भी थे, मगर इसके बावजूद वो पूरी तरह से टी20 वर्ल्‍ड कप की तैयारी में जुट गए. 

 

वर्ल्‍ड कप ही उनके पास सभी आलोचकों को जवाब देने का एक जरिया था और इस मेगा इवेंट से पहले पंड्या ने एक भारतीय क्रिकेटर को मैसेज किया था. उनके मैसेज को देखकर भारतीय क्रिकेटर हैरान रह गया. पंड्या ने आईपीएल के बाद और वर्ल्‍ड कप से पहले उस खिलाड़ी को क्‍या कहा था, उसका खुलासा अब हुआ. पंड्या ने वर्ल्‍ड कप से पहले सनराइजर्स हैदराबाद के ऑलराउंडर नीतीश कुमार रेड्डी को मैसेज किया था. रेड्डी ने क्रिकइंफो के साथ बातचीत में इसका खुलासा किया. उन्‍होंने कहा- 

 

हार्दिक भाई ने मुझे मैसेज किया था कि मैं मैदान पर जो इरादा और एनर्जी दिखा रहा हूं, वो अच्छा है और खेल का सम्मान करते रहना चाहिए. उन्होंने कहा कि हम जल्द ही बात करेंगे. आईपीएल सीजन के बाद उनका मैसेज देखकर मैं हैरान रह गया, खासकर तब जब वह वर्ल्‍ड कप की ड्यूटी में बिजी थे.

 

नीतीश कुमार रेड्डी ने कहा कि पंड्या और बेन स्टोक्स एक ऑलराउंडर बनने के लिए उनकी प्रेरणा हैं. उन्‍होंने आगे बताया कि उन्‍होंने स्‍टार ऑलराउंडर को मैसेज के लिए धन्‍यवाद कहा था.

 

आईपीएल में नीतीश का प्रदर्शन


भारत ने हार्दिक पंड्या के दम पर टी20 वर्ल्‍ड कप के फाइनल में साउथ अफ्रीका को सात रन से हरा दिया था. पंड्या भारत की ऐतिहासिक खिताबी जीत के हीरो रहे. नीतीश रेड्डी की बात करें तो उन्‍होंने आईपीएल 2023 में सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से इस लीग में डेब्‍यू किया था. डेब्‍यू सीजन में उन्‍हें दो ही मैच खेलने को मिले थे. जबकि आईपीएल 2024 में उन्‍होंने 13 मैच खेले. जिसमें कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ आईपीएल 2024 का फाइनल भी शामिल है. नीतीश के नाम 15 आईपीएल मैचों में कुल 303 रन और तीन विकेट है. 

 

ये भी पढ़ें

IPL 2025 से पहले इस फ्रेंचाइज के ऑस्ट्रेलियाई कोच की होगी छुट्टी! टीम को प्लेऑफ तक में नहीं पहुंचा सके, अब मिलेगी सजा

इंग्लिश बल्लेबाज ने दुनियाभर के बॉलर्स को दी चुनौती, बोले- हम टेस्ट में एक दिन में ठोक देंगे 600 रन

Gambhir-Kohli Controversy : गौतम गंभीर और विराट कोहली के बीच 11 साल पहले हुई थी कड़वाहट भरे रिश्ते की शुरुआत, जानिए किसने डाला फूट का बीज

लोकप्रिय पोस्ट