icon

Team India Jersey: टीम इंडिया की नई जर्सी का पहला लुक आया सामने, स्टेडियम के भीतर दिखा तीनों फॉर्मेट का डिजाइन, VIDEO

टीम इंडिया की नई जर्सी का पहला लुक एडिडास ने लॉन्च कर दिया है. एडिडास ने इस जर्सी को वानखेड़े के बैकड्रॉप के साथ जारी किया है.

team india jersey: टीम इंडिया की नई जर्सी का पहला लुक आया सामने, स्टेडियम के भीतर दिखा तीनों फॉर्मेट का डिजाइन, video
authorSportsTak
Thu, 01 Jun 08:34 PM

ग्लोबल स्पोर्ट्सवियर ब्रैंड एडिडास (Adidas) ने टीम इंडिया की जर्सी का पहला लुक जारी कर दिया है. एडिडास ने तीनों फॉर्मेट की जर्सी लॉन्च कर दी है. तीनों ही जर्सी पर तीन स्ट्राइप्स हैं. कंपनी ने सोशल मीडिया पर जर्सी का लुक शेयर किया. ऐसे में फैंस के बीच इस नई जर्सी को लेने के लिए उत्साह काफी ज्यादा बढ़ गया है.

 

 

 

वानखेड़े स्टेडियम में दिखी नई जर्सी


बीसीसीआई ने मई में पुष्टि कर दी थी कि, एडिडास के साथ नया कॉन्ट्रैक्ट साइन हुआ है और अब ये कंपनी ही पुरुष और महिला टीम इंडिया की जर्सी पर नजर आएगी. इस साझेदारी का स्वागत फैंस ने भी किया था. ऐसे में अब हर फैन इस जर्सी का इंतजार कर रहा है.  गुरुवार को एडिडास ने इंस्टाग्राम पर नई जर्सी का पहला लुक जारी किया. इसमें तीनों फॉर्मेट की टीम इंडिया की जर्सी का पहला लुक देखने को मिला है. इंस्टा पर एडिडास ने कैप्शन में लिखा कि, एक आइकॉनिक लम्हा. आइकॉनिक स्टेडियम. टीम इंडिया की नई जर्सी. एडिडास ने इस जर्सी को वानखेड़े स्टेडियम के भीतर लॉन्च किया है जो बैकड्रॉप है.

 

 

 

टेस्ट किट में तीन स्ट्राइप्स का इस्तेमाल किया गया है. इस जर्सी को देखने के बाद टीम इंडिया के सबसे मशहूर फैन ग्रुप भारत आर्मी ने भी इस जर्सी में अपनी रुची दिखाई है. भारतीय क्रिकेट टीम पहली बार ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में नई टेस्ट किट पहनेगी.

 

हालांकि इससे पहले ही टीम इंडिया के खिलाड़ी नई जर्सी में दिख चुके हैं. रोहित शर्मा, विराट कोहली और दूसरे खिलाड़ी हल्के नीले रंग की किट में ट्रेनिंग करते हुए नजर आ चुके हैं. भारतीय क्रिकेट टीम ससेक्स के एक क्लब में ट्रेनिंग कर रही है. बीसीसीआई ने एडिडास के साथ 5 साल का डील साइन किया है.

 

ये भी पढ़ें:

WTC फाइनल से पहले खतरे में टीम इंडिया की नंबर 1 टेस्ट रैंकिंग, इस तरह छिन सकता है ताज

Ms Dhoni Knee Surgery: धोनी ने पंत का इलाज करने वाले डॉक्टर से कराई घुटने की सर्जरी, रिकवरी में लगेंगे इतने महीने

 

लोकप्रिय पोस्ट