icon

Virat Kohli के दोबारा पिता बनने के बाद लंदन की उनकी ये तस्वीर जमकर हो रही है वायरल

Virat Kohli Viral pic: विराट कोहली दूसरी बार पिता बने हैं. विराट की पत्नी अनुष्का ने बेटे अकाय को जन्म दिया है. कोहली को इस दौरान लंदन की सड़कों पर देखा गया.

विराट कोहली
authorNeeraj Singh
Wed, 21 Feb 10:52 AM

Virat Kohli Viral pic: टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) ने मंगलवार को अपनी दूसरी बार पिता बनने का ऐलान कर दिया. विराट की पत्नी अनुष्का शर्मा ने वामिका के बाद वेटे अकाय को जन्म दिया है. वामिका की उम्र 3 साल हो चुकी है. लेकिन अब तक कपल ने अपनी बेटी की तस्वीर सोशल मीडिया पर नहीं डाली है.  हालांकि इन सबके बीच पिता बनने के बाद पहली बार विराट कोहली की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. अनुष्का शर्मा ने अकाय को लंदन के अस्पताल में जन्म दिया. ऐसे में विराट कोहली भी लंदन में ही हैं और लंदन से उनकी ये तस्वीर वायरल हो रही है.

 

लंदन में दिखे विराट कोहली


विराट को इस तस्वीर में लंदन की सड़कों पर घूमते हुए देखा जा सकता है. विराट ने काली रंग की जैकेट, सफेट पैंट और टोपी पहनी है. मंगलवार को विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा ने अपने दूसरे बच्चे की जानकारी देते हुए इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा कि हमें आप सभी को ये बात बताते हुए ख़ुशी है कि 15 फरवरी को हमें बेटा हुआ और उसका नाम हमने 'अकाय' रखा है. वामिका का छोटा भाई इस दुनिया में आ चुका है. हम अपने जीवन के इस खूबसूरत पल में आपका आशीर्वाद और शुभकामनाएं चाहते हैं. हम आपसे अनुरोध करते हैं कि इस समय कृपया हमारी प्राइवेसी का सम्मान करें.

 

इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर हैं कोहली


बता दें कि विराट कोहली ने इंग्लैंड के खिलाफ 5 मैचों की टेस्ट सीरीज से अपना नाम वापस ले लिया है. विराट कोहली ने बीसीसीआई से पहले दो टेस्ट मैचों से बाहर रहने की परमिशन मांगी थी लेकिन बाद में उन्होंने बोर्ड को बताया कि वो आगे के तीन मैचों में भी हिस्सा नहीं ले पाएंगे. वहीं इससे पहले विराट के साथी एबी डिविलियर्स ने भी एक यूट्यूब वीडियो पर विराट कोहली के पिता बनने की खबर शेयर की थी जिसके कुछ समय बाद ही उन्होंने वीडियो को एडिट कर इस हिस्से को हटा लिया था और बाद में इस तरह की खबर फैलाने के लिए माफी भी मांगी थी. लेकिन अब डिविलियर्स की खबर सच साबित हुई है.

 

विराट कोहली की गैरमौजूदगी में टीम इंडिया टेस्ट सीरीज में कमाल कर रही है. पहला टेस्ट गंवाने के बाद टीम इंडिया ने दूसरे और तीसरे टेस्ट पर कब्जा कर लिया है और फिलहाल टीम सीरीज में 2-1 से आगे है. अगला मुकाबला रांची में 23 फरवरी से होना है. ऐसे में अगर टीम इंडिया इस मैच पर कब्जा जमाती है तो टीम सीरीज पर कब्जा कर लेगी. बता दें कि वर्ल्ड कप 2023 में विराट टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज बने थे. इस दौरान भारत का हर मैच देखने अनुष्का स्टेडियम पहुंचती थी लेकिन टूर्नामेंट खत्म होने के बाद अनुष्का कहीं भी दिखाई नहीं दी. जिसके बाद ये अनुमान लगाया जाने लगा कि वो प्रेग्नेंट हैं.

 

ये भी पढ़ें:

IPL 2024: एमएस धोनी का बड़ा खुलासा, 'पहले सीजन में कमा सकता था 6 करोड़ से ज्यादा रुपए, लेकिन इसके चलते रिजेक्ट कर दिया था ऑफर', VIDEO

IPL 2024: धोनी और गौतम गंभीर के बीच इस खिलाड़ी को टीम में लेने के लिए हो सकती है जंग, नीलामी में किसी फ्रेंचाइजी ने नहीं दिखाई थी दिलचस्पी

Virat Kohli Son: विराट कोहली दूसरी बार बने पिता तो साथी खिलाड़ियों के साथ विदेशी दोस्तों ने भी दी बधाई, लिस्ट में सचिन- सहवाग के साथ ये क्रिकेटर्स शामिल

 

लोकप्रिय पोस्ट