icon

RR vs MI : मुंबई इंडियंस की हार के बाद नेहाल वढेरा ने खुद को कोसा, कहा - अगर मैंने वो कैच टपकाया...

IPL 2024, RR vs MI : आईपीएल 2024 सीजन में राजस्थान रॉयल्स के सामने मुंबई इंडियंस को 9 विकेट से हार मिली तो नेहाल वढेरा को अपनी गलती पर हुआ पछतावा.

राजस्थान से हार के बाद प्रेस कांफ्रेंस के दौरान सवालों का जवाब देते नेहाल वढेरा
authorShubham Pandey
Tue, 23 Apr 08:36 AM

RR vs MI : आईपीएल 2024 सीजन में नए कप्तान हार्दिक पंड्या की कप्तानी में मुंबई इंडियंस की टीम अभी तक दमदार लय हासिल नहीं कर सकी है. राजस्थान रॉयल्स के सामने उसके घरेलू मैदान में मुंबई की टीम को 9 विकेट से बुरी तरह हार मिली. जिसके बाद आईपीएल 2024 सीजन में पहली बार मुंबई इंडियंस से खेलने वाले नेहाल वढेरा ने खुद को कोसा. वढेरा का मानना है कि अगर उन्होंने यशस्वी जायसवाल का कैच टपकाया नहीं होता तो शायद कुछ हो सकता था.

 

नेहाल से कब छूटा था यशस्वी का कैच ?

 

दरअसल, 180 रन के चेज में यशस्वी जायसवाल जब 50 रन के स्कोर पर खेल रहे थे. तभी पारी के दसवें ओवर में नेहाल वढेरा ने न सिर्फ यशस्वी का कैच टपकाया बल्कि गेंद बाउंड्री लाइन के पार सिक्स के लिए चली गई. इसी कैच को लेकर वढेरा ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा,

 

मैंने अगर वह कैच नहीं टपकाया होता तो शायद नतीजा बदल सकता था. हमारी फील्डिंग का स्तर अच्छा नहीं रहा. जैसा कि मैंने कहा जब हम जीतते हैं तो पूरी टीम जीतती है और जब हार मिलती है तो ये पूरी टीम की हार होती है. हमें अब अपने गेम का लेवल बढ़ाना होगा.

 

मुंबई के लिए करो या मरो वाली स्थिति 


वहीं मुंबई इंडियंस की बात करें तो उसे आईपीएल 2024 सीजन के आठवें मैच में पांचवीं हार का सामना करना पड़ा. जबकि अभी तक हार्दिक पंड्या की कप्तानी में मुंबई की टीम सिर्फ तीन मैच ही जीत सकी है. यहां से मुंबई को अगर आईपीएल 2024 सीजन के प्लेऑफ में जगह बनानी है तो बाकी के 6 में से लगभग हर एक मैच जीतना होगा. इस पर वढेरा ने आगे कहा,

 

देखिये हमारी टीम ऐसा कारनामा पहले भी कर चुकी है और हम सभी जानते हैं कि वापसी कैसे करनी है. हमें अब अपनी गलतियों में सुधार करके आगे बढ़ना होगा और ऐसा पहले हो चुका है. इसलिए मुझे पूरा भरोसा है.

 

नेहाल वढेरा ने बनाए थे 24 गेंद में 49 रन 


वहीं मैच की बात करें तो मुंबई इंडियंस के जब 52 रन पर 4 विकेट गिर चुके थे. इसके बाद नेहाल वढेरा ने 24 गेंदों में तीन चौके और चार छक्के से 49 रन की पारी खेली थी. जिससे मुंबई की टीम 179 के स्कोर तक पहुंच सकी. लेकिन नेहाल फील्डिंग में यशस्वी जायसवाल का कैच टपका बैठे और उन्होंने 104 रन की नाबाद पारी खेलकर राजस्थान को आसन जीत दिला डाली. 

 

ये भी पढ़ें :- 

RR vs MI : यशस्वी जायसवाल ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ शतक से इतिहास रचने के बाद लिए दो बड़े नाम, कहा - उनकी वजह से मैं...

बड़ी खबर : T20 World Cup के लिए KKR के सुनील नरेन संन्यास से यू-टर्न लेंगे या नहीं ? अब फैसले का खुद किया ऐलान

RR vs MI: हार्दिक पंड्या करारी हार के बाद हुए मुंबई के खिलाड़ियों पर बरसे, बोले- समस्या को हमने…

लोकप्रिय पोस्ट