icon

विराट कोहली पर नवीन उल हक ने फिर बोला हमला, लोगों के साथ वैसा ही व्यवहार करें...गंभीर ने भी दिया रिएक्शन, कहा- 'बदलना मत'

लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के मेंटोर गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) और स्टार पेसर नवीन उल हक 1 मई को उस वक्त सुर्खियों में आ गए. अफगानिस्तान के पेसर ने शनिवार को इंस्टाग्राम पर गौतम गंभीर के साथ अपनी फोटो लगाई. इसमें उन्होंने कहा कैप्शन लिखकर कहा कि, लोगों के साथ वैसा ही व्यवहार करें जिसके वो योग्य हैं. और लोगों के साथ उसी तरह बात करें जिसके वो हकदार हैं.

विराट कोहली पर नवीन उल हक ने फिर बोला हमला, लोगों के साथ वैसा ही व्यवहार करें...गंभीर ने भी दिया रिएक्शन, कहा- 'बदलना मत'
authorSportsTak
Sun, 07 May 08:10 AM

लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के मेंटोर गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) और स्टार पेसर नवीन उल हक 1 मई को उस वक्त सुर्खियों में आ गए. जब दोनों की टक्कर आरसीबी के पूर्व कप्तान विराट कोहली से हो गई. विराट कोहली के साथ दोनों की काफी बहस हुई जिसका वीडियो बेहद तेजी से वायरल हुआ. इस बहस ने ऐसा विवाद भी जन्म दिया जो अब रुकने का नाम नहीं ले रहा है. विराट ने अगले दिन अपने इंस्टाग्राम पर एक मैसेज डाला जिसके बाद नवीन उल हक ने भी अपने अकाउंट पर उस मैसेज के रिप्लाई में एक स्टोरी लगाई. सबकुछ शांत हो चुका था लेकिन नवीन उल हक ने एक बार फिर विराट कोहली पर हमला बोला है. और इस बार गौतम गंभीर ने भी उनका साथ दिया है.

 

 

 

 

नवीन ने फिर बोला हमला

 

अफगानिस्तान के पेसर ने शनिवार को इंस्टाग्राम पर गौतम गंभीर के साथ अपनी फोटो लगाई. इसमें उन्होंने कहा कैप्शन लिखकर कहा कि, लोगों के साथ वैसा ही व्यवहार करें जिसके वो योग्य हैं. और लोगों के साथ उसी तरह बात करें जिसके वो हकदार हैं. इसके बाद नवीन ने गंभीर को GOAT बताया. हालांकि नवीन ने विराट का नाम नहीं लिया लेकिन फैंस ने सोशल मीडिया पर तुरंत इसका अंदाजा लगा लिया.

 

इस बीच गंभीर ने भी अपना कमेंट दिया. और नवीन के पोस्ट पर लिखा. जो हो वही रहना, कभी बदलना मत. इसके बाद नवीन ने गंभीर से कहा, 100 प्रतिशत सर.

 

बता दें कि नवीन को लखनऊ सुपर जायंट्स ने इस सीजन के लिए 50 लाख की बेस कीमत पर साइन किया था. अब तक 5 मैचों में इस गेंदबाज ने कुल 7 विकेट लिए हैं. मार्क वुड की गैरमौजूदगी में नवीन अच्छा कर रहे हैं और अब तक 6.13 की इकॉनमी से ही रन खाए हैं.

 

दाएं हाथ का ये गेंदबाज एक बार फिर रविवार को उस वक्त मैदान पर होगा जब उनकी टीम की टक्कर टेबल टॉपर्स गुजरात टाइटंस के साथ होगी. दोनों टीमों के बीच ये मुकाबला नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा.

 

ये भी पढ़ें:

हैरानी! एमएस धोनी के गढ़ में 10 साल बाद मुंबई इंडियंस को मिली शिकस्त, रोहित शर्मा ने पहली बार चेन्नई में चखा हार का स्वाद

DC vs RCB: दिल्ली ने छक्के बरसाकर बिगाड़ा आरसीबी का खेल, 7 विकेट से जीता IPL 2023 का 50वां मैच, कोहली के रिकॉर्ड्स की रौनक हुई गायब

 

लोकप्रिय पोस्ट