icon

IPL 2023: विराट कोहली ने जिसे दिखाया था जूता उसने धोनी के साथ खिंचवाया फोटो, बुरी तरह भड़के फैंस

अफगानिस्तान के क्रिकेटर

ipl 2023: विराट कोहली ने जिसे दिखाया था जूता उसने धोनी के साथ खिंचवाया फोटो, बुरी तरह भड़के फैंस
authorSportsTak
Thu, 04 May 09:03 PM

अफगानिस्तान के क्रिकेटर नवीन उल हक (Naveen Ul Haq) की दो फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. एक फोटो विराट के साथ झड़प की और दूसरी फोटो एमएस धोनी के साथ स्माइल करते हुए फैंस तक पहुंची है. नवीन उल हक और विराट कोहली के बीच हुई बहस के बाद फैंस ने अफगानिस्तान क्रिकेटर को घेरना शुरू कर दिया है और उनके ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर जमकर हमला बोला है. लखनऊ सुपर जायंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच हुए मुकाबले में नवीन उल हक और विराट के बीच लड़ाई देखने को मिली थी. लेकिन चेन्नई के खिलाफ बारिश वाले मुकाबले के बाद नवीन ने एमएस धोनी के साथ फोटो खिंचाई है.

 

 

 

 

 

धोनी के साथ खिंचवाई फोटो


दरअसल विराट कोहली और नवीन उल हक के बीच मैच के 17वें ओवर में बहस हो गई थी. दोनों ने एक दूसरे को गालियां दीं और इसके बाद विराट ने जूता भी दिखाया. वहीं दोनों टीमों के खिलाड़ी जब हाथ मिला रहे थे तब नवीन ने विराट का हाथ झटक दिया जिसके बाद दोनों में खूब गहमा गहमी देखने को मिली थी. इसके बाद विराट और लखनऊ के मेंटोर के बीच झड़प देखने को मिली जो अंत में सबसे बड़ा मामला बन गया.

 

लेकिन अब धोनी के साथ नवीन की फोटो को लोग पंसद नहीं कर रहे हैं. कई लोगों ने नवीन को नफरत भरे कमेंट्स लिखे हैं और ये तक कहा है कि, नवीन विराट के साथ लड़ पड़े और अब शान से धोनी के साथ फोटो खिंचा रहे हैं.

 

 

 

 

 

नवीन ने सोशल मीडिया पर ये पोस्ट डाली है और कहा है कि, धोनी भाई मेरे आइडल हैं. मैं हमेशा उनसे मिलना और उनके भीतर खेलना चाहता था. मेरे लिए ये सपने पूरे करने जैसा है. मैं इस तस्वीर को अपने घर में फ्रेम करवाकर रखूंगा. बता दें कि नवीन इससे पहले भी कई खिलाड़ियों के साथ भिड़ चुके हैं जिसमें लंका प्रीमियर लीग भी शामिल है. वहीं विराट- गंभीर के बीच आईपीएल 2013 मे भी टक्कर देखने को मिली थी.

 

ये भी पढ़ें:

भारतीय क्रिकेटर का बड़ा खुलासा, धोनी के अहंकार के साथ खेल चुके हैं गौतम गंभीर, इस मामले में कर चुके हैं खूब तंग

IPL 2023: 16 साल में पहली बार मुंबई इंडियंस की टीम ने रचा इतिहास, पंजाब किंग्स के खिलाफ किया अनोखा कारनामा


 

लोकप्रिय पोस्ट