icon

IPL 2023: नवीन उल हक ने विराट कोहली को दिखाया घमंड, राहुल के बुलाने के बावजूद नहीं आए मिलने, VIDEO

लखनऊ सुपर जायंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (LSG vs RCB) के बीच इकाना स्टेडियम में खेला गया मैच क्रिकेट के चलते नहीं बल्कि लड़ाई के चलते चर्चा में है.

 ipl 2023: नवीन उल हक ने विराट कोहली को दिखाया घमंड, राहुल के बुलाने के बावजूद नहीं आए मिलने, video
authorSportsTak
Tue, 02 May 10:59 AM

लखनऊ सुपर जायंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (LSG vs RCB) के बीच इकाना स्टेडियम में खेला गया मैच क्रिकेट के चलते नहीं बल्कि लड़ाई के चलते चर्चा में है. लखनऊ के मेंटोर गौतम गंभीर और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के पूर्व कप्तान विराट कोहली के बीच बड़ी भिड़ंत देखने को मिली. इसकी शुरुआत अफगानिस्तान के पेसर नवीन उल हक से हुई. दोनों के बीच मैच के आखिरी ओवरों में बहस हुई और इसमें बीच में अमित मिश्रा भी आए.

 

अंपायर भी बीच में आए और दोनों खिलाड़ियों को एक दूसरे से अलग करने की कोशिश की. लेकिन बाद में विराट ने जूते की तरफ इशारा किया और नवीन उल हक को दिखाया. विराट ने अमित मिश्रा को भी कहा कि, वो उन्हें नहीं बल्कि अपने खिलाड़ी को समझाएं. अंत में जब दोनों टीमों के खिलाड़ी मैदान पर एक दूसरे संग हाथ मिलाने के लिए आए तब नवीन ने विराट का हाथ खींच लिया. फिर दोनों के बीच झड़प हुई जिसपर मैक्सवेल को बीच में आना पड़ा. इसके बाद फिर अंत में गंभीर और विराट के बीच बहस देखने को मिली जो लंबी चली.

 

 

 

नवीन ने दिखाया घमंड


अंत में विराट कोहली सारा मामला लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान केएल राहुल को समझा रहे थे. राहुल और विराट के बीच काफी लंबी बातचीत भी चली. इस बीच नवीन उल हक साइड से गुजर रहे थे. राहुल ने उन्हें देखा और विराट से बात करने का इशारा किया. लेकिन नवीन ने घमंड दिखाते हुए अपने कप्तान की बात टाल दी और आगे निकल गए.

 

मैच की बात करें तो रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने लखनऊ सुपर जाएंट्स को 18 रन से हरा दिया है. टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए बैंगलोर ने 20 ओवर में नौ विकेट गंवाकर 126 रन बनाए. कप्तान फाफ डुप्लेसिस ने सबसे ज्यादा 44 रन बनाए. जवाब में लखनऊ की टीम 19.5 ओवर में 108 रन पर सिमट गई. कृष्णप्पा गौतम ने सबसे ज्यादा 13 गेंदों में 23 रन बनाए.

 

इस हार के साथ लखनऊ की टीम दूसरे से तीसरे स्थान पर लुढ़क गई है. उसके नौ मैचों में पांच जीत और चार हार के साथ 10 अंक हैं. वहीं, बैंगलोर के भी नौ मैचों में पांच जीत और चार हार के साथ 10 अंक हो गए हैं. 

 

ये भी पढ़ें:

Virat Kohli Vs Gautam Gambhir: गंभीर से भिड़ंत के बाद विराट कोहली ने दी सफाई, कहा- हम जो कुछ सुनते और देखते हैं वो...

IPL 2023: विराट- गंभीर को मैदान पर भिड़ना पड़ा महंगा, BCCI ने दी सबसे बड़ी सजा, मेयर्स- नवीन उल हक भी फंसे

 

लोकप्रिय पोस्ट