icon

World Cup 2023: नवीन उल हक और पाकिस्‍तानी फैंस आमने- सामने, हाईवोल्‍टेज टक्‍कर से पहले सोशल मीडिया पर हद पार

नवीन उल हक के पोस्‍ट पर एक पाकिस्‍तानी यूजर का कहना है कि उन्‍होंने नवीन से ज्‍यादा खराब क्रिकेटर कभी नहीं देखा. नवीन के साथ-साथ गुरबाज भी ट्रोल हो रहे हैं.

नवीन उल हक और गुरबाज ट्रोल
authorकिरण सिंह
Fri, 10 Nov 11:41 AM

न्‍यूजीलैंड ने श्रीलंका को हराकर वर्ल्‍ड कप (World Cup 2023) सेमीफाइनल का अपना दाव सबसे मजबूत कर लिया है. उसका नॉकआउट में पहुंचना लगभग तय हो गया है. न्‍यूजीलैंड की जीत के साथ ही पाकिस्‍तान और अफगानिस्‍तान का इस टूर्नामेंट में सफर खत्‍म होने के कगार पर पहुंच गया है. तीनों के 8-8 अंक थे, मगर बेहतर रन रेट के कारण न्‍यूजीलैंड दोनों से आगे थे, मगर श्रीलंका पर जीत हासिल करने के साथ पाकिस्‍तान की उम्‍मीदों को सबसे बड़ा झटका लगा. 

 

न्‍यूजीलैंड की जीत के बाद अफगानिस्‍तानी गेंदबाज नवीन उल हक (Naveen-ul-Haq) और पाकिस्‍तान फैंस आमने सामने हो गए.  नवीन के एक पोस्‍ट पर पाकिस्‍तानी फैंस ने हद पार कर दी.दरअसल नवीन ने एक पोस्‍ट किया. उनकी पोस्‍ट से ऐसा लग रहा है कि वो किसी को टारगेट कर रहे हैं. हालांकि उन्‍होंने किसी का नाम नहीं लिया. उनकी पोस्‍ट पर गुरबाज ने भी मजे लिए. 

 

 

नवीन और गुरबाज ट्रोल

 

हालांकि उनका पोस्‍ट पाकिस्‍तान के लोगों को पसंद नहीं आया और उन्‍होंने सोशल म‍ीडिया पर हद पार कर दी. उन्‍होंने नवीन के लिए काफी गलत शब्‍दों का इस्‍तेमाल किया. एक यूजर ने कहा कि उन्‍होंने नवीन से ज्‍यादा खराब क्रिकेटर नहीं देखा. एक यूजर ने लिखा कि नवीन को शर्म आनी चाहिए. वो टूर्नामेंट से अफगानिस्‍तान के बाहर होने का जश्‍न मना रहे हैं.

 

 

 

एक यूजर का कहना है कि गुरबाज  और नवीन ने पाकिस्‍तान टीम को टारगेट किया है. अफगानिस्‍तान की टीम साउथ अफ्रीका के खिलाफ अपना आखिरी लीग मैच खेलेगी. जबकि पाकिस्‍तानी टीम 11 नवंबर को इंग्‍लैंड  के खिलाफ अपना आखिरी लीग मैच खेलेगी. 

 

ये भी पढ़ें :- 

World Cup 2023 के बीच न्‍यूजीलैंड के बल्‍लेबाज पर बॉल टेंपरिंग का आरोप, चौथे नंबर की टीम को लग सकता है झटका

पाकिस्तान के सेमीफाइनल में जाने का वसीम अकरम ने दिया नायाब फ़ॉर्मूला, कहा - इंग्लैंड की टीम को टाइम्ड आउट...

World Cup 2023 के बाद टीम इंडिया के कप्तान बनेंगे सूर्यकुमार यादव या ऋतुराज गायकवाड़, जानें क्या है मामला

लोकप्रिय पोस्ट