icon

India vs Afghanistan मैच में कोहली की सिर्फ एक बात... और दुश्‍मन से अचानक दोस्‍त बन गए नवीन उल हक, Video

आईपीएल के दौरान कोहली और नवीन भिड़ गए थे, जिसके बाद वर्ल्‍ड कप में फैंस नवीन को देखते ही कोहली के नाम के नारे लगाने लग गए थे, मगर कोहली की एक कोशिश ने दोनों की दूरियों को खत्‍म कर दिया.


कोहली और नवीन उल हक के बीच वर्ल्‍ड कप में सब सही हो गया था
authorकिरण सिंह
Sat, 18 Nov 09:26 AM

विराट कोहली (Virat Kohli) और अफगानिस्‍तान के नवीन उल हक (Naveen-ul-Haq) के बीच आईपीएल 2023 के दौरान जो कुछ भी हुआ, उस वजह से दोनों की काफी आलोचना हुई थी. आईपीएल के दौरान दोनों भिड़ गए थे. साथी प्‍लेयर्स ने मैदान पर तो दोनों के बीच मामला शांत करवा दिया, मगर नवीन की सोशल मीडिया एक्टिविटीज ने उस मामले को शांत होने नहीं दिया. कोहली से भिड़ने के बाद नवीन जब भी मैदान पर उतरे, फैंस ने कोहली के नाम से उन्‍हें परेशान किया, मगर वर्ल्‍ड कप में भारत और अफगानिस्‍तान मैच के दौरान एक अलग ही तस्‍वीर देखने को मिली. दोनों जिगरी दोस्‍त की तरह मिलते दिखे.

 

कोहली और नवीन ठहाके मारते हुए एक दूसरे से बात करते हुए नजर आए. इसके बाद से हर किसी के मन से सवाल उठ रहा है कि दोनों के बीच ऐसा क्‍या हुआ कि दोनों दुश्‍मन से दोस्‍त बन गए.  अब नवीन उल ह‍क ने खुद इसका खुलासा किया. लखनऊ सुपर जायंट्स ने उनके इंटरव्‍यू  का एक वीडियो शेयर किया. नवीन ने बताया उनकी कोहली से क्‍या बातचीत हुई थी. नवीन ने कहा-

कोहली ने कहा इसे खत्‍म करते हैं? मैंने भी कहा चलो इसे खत्‍म करते हैं. इसीलिए हम लोग हंसने लगे और एक दूसरे को गले लगाया और आगे बढ़ गए. उन्‍होंने कहा कि अब इसके बाद से आप मेरा नाम नहीं सुनेंगे. आपको फैंस की तरफ से सिर्फ सपोर्ट ही मिलेगा. मैंने कहा हां .


नवीन ने इसके आगे कहा कि वो अपनी टीम के लिए हमेशा खड़े रहेंगे. इसीलिए वो एक टीम है. फिर चाहे वो फ्रेंचाइजी क्रिकेट हो या फिर अफगान टीम या क्‍लब क्रिकेट. जब ये आपके देश के बारे में है तो आपको बोलना होगा. अफगानिस्‍तान की टीम ने इस वर्ल्‍ड कप में कमाल का प्रदर्शन किया है. वो आखिर त‍क सेमीफाइनल की रेस में बनी हुई थी. अफगानिस्‍तान ने इंग्‍लैंड, पाकिस्‍तान, श्रीलंका और नेदरलैंड्स के खिलाफ बड़ी जीत हासिल की थी. वर्ल्‍ड कप में अफगान टीम का सफर खत्‍म होने के साथ ही नवीन उल हक ने इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया. उन्‍होंने पहले ही अपने संन्‍यास का ऐलान कर दिया था.  

 

ये भी पढ़ें-

पाकिस्‍तान के नए कप्‍तान के साथ ऑस्‍ट्रेलिया दौरे से पहले हादसा, टक्‍कर में बुरी तरह से हुए चोटिल, Video

पिच विवाद वाले आईसीसी कंसल्टेंट ने World Cup Final से पहले भारत छोड़ा, ये भारतीय दिग्गज तैयार कर रहे विकेट
World Cup Final: टीम इंडिया के 6 खिलाड़ी प्रैक्टिस को आए, रोहित ने की खास ट्रेनिंग, इस खिलाड़ी के अभ्यास ने चौंकाया

लोकप्रिय पोस्ट