icon

WC 2023: हेडलाइन्स भले ही विराट कोहली और मोहम्मद शमी पर हो लेकिन असली हीरो तो...दिग्गज अंग्रेज क्रिकेटर ने इस खिलाड़ी को दिया पूरा श्रेय

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने मैच के बाद विराट कोहली, श्रेयस अय्यर या फिर शमी को हीरो नहीं बताया. बल्कि उन्होंने एक अलग खिलाड़ी का नाम लिया.

नासिर हुसैन ने रोहित को बताया हीरो
authorSportsTak
Thu, 16 Nov 12:34 PM

टीम इंडिया इस वर्ल्ड कप (World Cup 2023) में कितना धांसू प्रदर्शन कर रही है इस बात का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि भारत ने लगातार 10 मैचों पर कब्जा कर लिया है. टीम इंडिया वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल में पहुंच चुकी है. भारतीय टीम चौथी बार वर्ल्ड कप के फाइनल में पहुंची है.  टीम ने मुंबई के वानखेड़े मैदान पर न्यूजीलैंड को 70 रन से हरा दिया. इस जीत में सबसे अहम योगदान विराट कोहली, श्रेयस अय्यर और मोहम्मद शमी का रहा. बल्लेबाजों ने जहां शतक जमाया वहीं शमी ने 7 विकेट लेकर इतिहास रच दिया.

 

विराट ने ठोका शतक


विराट ने अपना 50वां वनडे शतक पूरा किया और अय्यर ने लगातार टूर्नामेंट में दूसरा शतक ठोका. लेकिन इन सबके बीच इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने बड़ा बयान दिया है. नासिर ने न तो कोहली, न अय्यर और न ही शमी को हीरो बताया है. नासिर ने कहा कि, असली हीरो टीम के कप्तान रोहित शर्मा हैं.

 

 

 

नासिर ने स्टार स्पोर्ट्स पर बात करते हुए कहा कि, रोहित ने जिस आक्रामक अंदाज में खेला है वो कमाल है. वो एक लीडर के तौर पर कमाल कर रहे हैं और उनकी बैटिंग का जवाब नहीं है. कल की हेडलाइन्स भले ही विराट कोहली, श्रेयस अय्यर और मोहम्मद शमी पर हों लेकिन असली हीरो रोहित शर्मा हैं जिन्होंने टीम इंडिया को बदलकर रख दिया है.

 

रोहित हैं असली हीरो


बता दें कि वानखेड़े के मैदान पर रोहित ने धांसू शुरुआत दी और 29 गेंद पर 47 रन ठोके. इस तरह उन्होंने गिल के साथ 71 रन जोड़े. नासिर ने कहा कि, पहली बार टूर्नामेंट में रोहित का टेस्ट हुआ है. ग्रुप स्टेज की बात अलग थी. लेकिन अब नॉकआउट के बाद क्या ये टीम फाइनल में दोबारा ऐसा कर पाएगी? निडर होकर खेल पाएगी? रोहित ने सभी को दिखा दिया और ये बता दिया कि हम इसी तरह फाइनल भी खेलेंगे. बता दें कि टीम इंडिया को अब फाइनल में 19 नवंबर को साउथ अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया के बीच विजेता टीम से भिड़ना है.

 

अकरम ने भी की रोहित की तारीफ


पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज गेंदबाज वसीम अकरम ने भी रोहित की तारीफ की और कहा कि, उसका नाम ज्यादा नहीं आता क्योंकि उसने 100 नहीं किया. लेकिन वो लीड कर रहा था. वो जिस तरह से शुरुआत करता है वो कमाल है. रोहित लगातार रन बना रहे हैं और टीम को धांसू शुरुआत दे रहे हैं. उनके शॉट्स लाजवाब हैं. वो विरोधी टीम पर दबाव बना देते हैं. भारतीय बल्लेबाजी को लेकर अकरम ने कहा कि, जिस तरह से इनके बल्लेबाज कमाल कर रहे हैं. ऐसे में इनको अखाड़े पर भी खिला दो तो ये रन बना देंगे.

 

ये भी पढ़ें :- 

Virat Kohli Century : विराट कोहली ने ठोका वर्ल्ड रिकॉर्ड 50वां शतक, मैदान में पत्नी अनुष्का शर्मा को दी फ्लाइंग किस, देखें जश्न का दिल जीत लेने वाला Video

IND vs NZ : शुभमन गिल ने ड्रेसिंग रूम की तरफ मारा दनदनाता छक्का, कुर्सी छोड़ खड़े हो गए रोहित शर्मा, Video कर देगा हैरान!
IND vs NZ: वानखेड़े पहुंचे डेविड बेकहम, सचिन के साथ खेला फुटबॉल, विराट कोहली से भी हुई मुलाकात


 

लोकप्रिय पोस्ट