icon

IND vs BAN : भारत से हार के बाद बांग्लादेशी कप्तान का छलका दर्द, इन खिलाड़ियों पर सरेआम फोड़ा ठीकरा, कहा- इनके इरादे...

T20 World Cup 2024, IND vs BAN : आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 में रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया ने बांग्लादेश को 50 रन से दी मात.

IND vs BAN मैच में भारत के सामने शॉट खेलते बांग्लादेश के कप्तान नजमुल हुसैन शांतो
authorShubham Pandey
Sat, 22 Jun 11:53 PM

IND vs BAN :  आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 में रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया का विजयी अभियान जारी है.भारत ने सुपर-आठ स्टेज में अफगानिस्तान को पहले 47 रन तो उसके बाद बांग्लादेश को 50 रन से हराकर सेमीफाइनल के लिए अपना स्थान लगभग पक्का कर डाला.वहीं भारत के सामने 197 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए हार के बाद बांग्लादेशी कप्तान नजमुल हुसैन शांतो का दर्द बाहर आया.


नजमुल हुसैन शांतो ने क्या कहा ?

 

बांग्लादेश की टीम 197 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए आठ विकेट पर 146 रन ही बना सकी. जिससे उसे 50 रन से हार मिली तो बांग्लादेश के कप्तान नजमुल हुसैन शांतों ने मैच के बाद कहा,

 

हम पहले गेंदबाजी करने के बाद 160-170 रन का टारगेट सोच रहे थे. लेकिन जिस तरह से भारतीय बल्लेबाजों ने बल्लेबाजी की, इसका क्रेडिट उन्हें देना चाहिए. हमारे खिलाड़ी इन कंडीशन के आदि हो चुके थे तो उससे कोई समस्या नहीं थी.


नजमुल हुसैन शांतो ने किसे बताया कसूरवार ?


भारतीय गेंदबाजी के आगे बांग्लादेश के बल्लेबाज खुलकर नहीं खेल सके और कप्तान नजमुल हुसैन शांतों (32 गेंद 40 रन) के अलावा कोई भी विकेट पर टिक नहीं सका. इसलिए बल्लेबाजों पर हार का ठीकरा फोड़ते हुए नजमुल ने आगे कहा,

 

मेरे ख्याल से हमारे पास बल्लेबाजी में कई विकल्प मौजूद थे लेकिन हमारे बल्लेबाजों ने इंटेंट (इरादा) सही नहीं दिखाया.मैं हर मैच में योगदान देने की कोशिश करता हूं, लेकिन मुझे इस मैच को खत्म करने की कोशिश करनी चाहिए थी. इस टूर्नामेंट में तंजीम साकिब ने शानदार प्रदर्शन किया और मुझे रिशाद का भी जिक्र करना चाहिए. हम काफी समय से एक लेग स्पिनर की तलाश कर रहे थे और उसने बेहतरीन खेल दिखाया.


बांग्लादेश की टीम लगभग हुई बाहर

 

वहीं मैच की बात करें तो टीम इंडिया के लिए हार्दिक पंड्या ने 27 गेंद में चार चौके और तीन छक्के से सबसे अधिक 50 रन की नाबाद पारी खेली. जिससे भारत ने 196 रन का टोटल बनाया. इसके जवाब में बांग्लादेश की टीम आठ विकेट पर 146 रन ही बना सकी. बांग्लादेश की टीम को ऑस्ट्रेलिया के बाद भारत के सामने लगातार दूसरी हार मिली और उसके लिए टी20 वर्ल्ड कप 2024 अब लगभग समाप्त हो चुका है. बांग्लादेश की टीम को अब सुपर-8 स्टेज में आखिरी मुकाबला अफगानिस्तान से खेलना है.

 

ये भी पढ़ें :- 

IND vs BAN : टीम इंडिया की सेमीफाइनल में धमाकेदार एंट्री! हार्दिक-कुलदीप ने टी20 वर्ल्ड कप से बांग्लादेश को किया विदा

IND vs BAN: ऋषभ रिवर्स स्वीप पर आउट हुए तो कोहली को आया गुस्सा, रोहित से की शिकायत, पंत को भी खूब सुनाया

विराट कोहली ने झन्नाटेदार छक्का लगाया तो मुस्तफिजुर का माथा ठनका, भारतीय दिग्गज के पास जाकर ये क्या करने लगे?

लोकप्रिय पोस्ट