icon

'चैंपियंस कप सिर्फ समय और पैसे की बर्बादी है', पाकिस्तान के कामरान अकमल ने भारत के मुशीर खान का नाम लेकर PCB को घेरा, जानिए क्यों कहा ऐसा ?

Pakistan Champions Cup : बांग्लादेश के हाथों अपने घर में दो मैचों की टेस्ट सीरीज में बुरी तरह हार के बाद पाकिस्तान में होने वाले वनडे कप को लेकर भड़के कामरान अकमल.

पाकिस्तान के कामरान अकमल पर दूसरी तरफ दलीप ट्रॉफी में शतक जड़ने के बाद मुशीर खान
authorShubham Pandey
Sat, 07 Sep 02:10 PM

Pakistan Champions Cup : बांग्लादेश के हाथों अपने घर में दो मैचों की टेस्ट सीरीज में बुरी तरह हार के बाद पाकिस्तान टीम की चारों तरफ आलोचना हो रही है. तमाम दिग्गज खिलाड़ियों ने सिर्फ कप्तान ही नहीं बल्कि इसके लिए पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) को जिम्मेदार ठहराया. ऐसे में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने अब वनडे फॉर्मेट में एक नया घरेलू टूर्नामेंट चैंपियंस कप कराने का प्लान दुनिया के सामने रखा. जबकि भारत में रेड बॉल से जारी दलीप ट्रॉफी में मुशीर खान ने 181 रन की पारी खेली तो पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी कामरान अकमल ने मुशीर खान का नाम लेकर पीसीबी को जमकर सुनाया.

 

चैंपियंस कप समय की बर्बादी है 


पाकिस्तान में अब 12 से 29 सितंबर तक वनडे फॉर्मेट में चैंपियंस कप का आयोजन होगा. जबकि इसके बाद पाकिस्तान को अक्टूबर माह में इंग्लैंड के खिलाफ घर में तीन मैचों की टेस्ट सीरीज भी खेलनी है. जिसको लेकर कामरान अकमल ने यूट्यूब चैनल पर कहा,

 

हम आईसीसी टेस्ट रैंकिंग में नंबर आठ पर फिसलकर आ चुके हैं. बांग्लादेश से हार के बाद हम यहां रेड बॉल क्रिकेट के लिए रो रहे हैं. जबकि दूसरी तरफ चैंपियंस कप होने वाला है. क्या ये इसे कराने का सही समय है. ये सिर्फ मेरे हिसाब से समय और पैसे की बर्बादी है. इन फैसलों के बहुत बुरे रिजल्ट होंगे और इससे क्रिकेट में लोगों की दिलचस्पी कम भी हो सकती है. ये काफी चिंताजनक स्थिति है.

 

मुशीर की पारी से सीखना चाहिए 


वहीं भारत में होने वाली दलीप ट्रॉफी में इंडिया-बी की टीम से खेलते हुए सरफराज खान के छोटे भाई मुशीर खान ने 181 रनों की मैराथन पारी से सभी का दिल जीता. मुशीर की पारी को लेकर कामरान अकमल ने आगे कहा,

 

भारत के मुशीर खान ने 181 रनों की पारी खेली.मेरे ख्याल से पीसीबी के अधिकारियों को एक कमरे में बंद करके मुशीर की पारी दिखाने चाहिए और एक्सप्लेन करना चाहिए कि कैसे खिलाड़ी बनते हैं. 

 

ये भी पढ़ें :- 

एमएस धोनी, विराट कोहली और रोहित शर्मा में कौन है सबसे चतुर कप्तान? अश्विन ने बताई अंदर की बात

Duleep Trophy : यशस्वी जायसवाल का पहली पारी में नहीं गरजा बल्ला, सिर्फ 30 रन ही बना सके तो कहा - मेरी प्रैक्टिस…

बाबर आजम और शान मसूद का कप्तानी से कटेगा पत्ता! पाकिस्तान का जानिए कौन बनेगा नया कप्तान, रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा

लोकप्रिय पोस्ट