icon

Mumbai Indians : मुंबई इंडियंस की टीम में बड़ा बदलाव, 438 T20 विकेट लेने वाले जांबाज को टीम में किया शामिल

आईपीएल (IPL 2023) के जारी 16वें सीजन में मुंबई इंडियंस की टीम में एक बड़ा बदलाव हुआ है. मुंबई ने इंग्लैंड से आने वाले धाकड़ तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर को अपनी टीम में रिप्लेसमेंट के तौरपर शामिल किया है.

mumbai indians : मुंबई इंडियंस की टीम में बड़ा बदलाव, 438 t20 विकेट लेने वाले जांबाज को टीम में किया शामिल
authorSportsTak
Sun, 30 Apr 02:42 PM

आईपीएल (IPL 2023) के जारी 16वें सीजन में मुंबई इंडियंस की टीम में एक बड़ा बदलाव हुआ है. मुंबई ने इंग्लैंड से आने वाले धाकड़ तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर को अपनी टीम में रिप्लेसमेंट के तौरपर शामिल किया है. हालांकि उन्हें किस खिलाड़ी की जगह टीम में शामिल किया है. अभी तक इसकी आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है.

 

मुंबई की टीम में माना जा रहा है कि किसी विदेशी खिलाड़ी के बाहर होने से क्रिस जॉर्डन को तत्काल रूप से टीम में शामिल किया गया है. वह जल्द ही इंग्लैंड से रवाना होकर मुंबई इंडियंस की टीम में जुड़कर मैच खेलते हुए नजर आएंगे.

 

438 विकेट ले चुके हैं जॉर्डन 


क्रिस जॉर्डन की बात करें तो आईपीएल करियर में अभी तक वह कुल 28 मैच खेल चुके हैं. जिसमें उनके नाम 27 विकेट शामिल है. जबकि अपने देश इंग्लैंड के लिए 87 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में 96 विकेट और घरेलू टी20 क्रिकेट में वह 315 विकेट हासिल कर चुके हैं. इस तरह कुल मिलाकर टी20 क्रिकेट में उनके नाम 438 विकेट हो चुके हैं. जॉर्डन अब मुंबई की टीम में शामिल होकर गेंदबाजी यूनिट को मजबूती प्रदान करना चाहेंगे. मुंबई की टीम अभी तक आईपीएल के आधे समाप्त हो चुके सीजन में 7 मैचों में सिर्फ तीन जीत ही हासिल कर सकी है. 

 

ये भी पढ़ें :- 

PAKvsNZ: जिसे IPL टीमों ने नहीं दिया भाव, उसने 3 दिन में ठोका दूसरा शतक, पाकिस्तानी बॉलर्स की उड़ाई धज्जियां
DC vs SRH: सवा 13 करोड़ के खिलाड़ी की बाउंड्री पर कैच लपकने की हैरतअंगेज कोशिश, विरोधी ने भी बजाई ताली, Video कर देगा हैरान!

लोकप्रिय पोस्ट