icon

एमएस धोनी हो सकते हैं बाहर, गुजरात के खिलाफ मुकाबले से पहले चेन्नई को जोरदार झटका: रिपोर्ट

चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच मुकाबले से पहले धोनी की टीम को बड़ा झटका लगा है.

एमएस धोनी हो सकते हैं बाहर, गुजरात के खिलाफ मुकाबले से पहले चेन्नई को जोरदार झटका: रिपोर्ट
authorSportsTak
Thu, 30 Mar 08:56 PM

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और गुजरात टाइटंस के बीच मुकाबले से पहले धोनी की टीम को बड़ा झटका लगा है. इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के अनुसार पहले मुकाबले से एमएस धोनी बाहर हो सकते हैं. धोनी के बाएं पैर में निगल हुआ है. धोनी को भागने में दिक्कत महसूस हो रही है. ऐसे में वो ज्यादा रिस्क नहीं ले रहे हैं क्योंकि टीम के पास पहले ही विकेटकीपिंग को लेकर ज्यादा ऑप्शन नहीं हैं.

 

स्टोक्स या जडेजा कर सकते हैं कप्तानी

 

बता दें कि धोनी की गैरमौजूदगी में शुक्रवार मुकाबले के लिए टीम की कमान बेन स्टोक्स संभाल सकते हैं. वहीं स्टोक्स ने अगर कमान नहीं संभाली तो रवींद्र जडेजा या फिर ऋतुराज गायकवाड़ टीम की कप्तानी कर सकते हैं.
 

हालांकि धोनी यहां अभ्यास के लिए जरूर आए थे. नरेंद्र मोदी स्टेडियम में धोनी ने ट्रेनिंग की लेकिन नेट्स में उन्होंने बल्लेबाजी नहीं की. धोनी को गुजरात टाइटंस के मेंटोर गैरी कर्सटन के साथ लंबी बातचीत करते देखा गया. दोनों को साल 2011 वर्ल्ड कप एक साथ मिलकर जिताने के लिए जाना जाता है. धोनी के न होने से डेवोन कॉन्वे विकेट के पीछे आ सकते हैं. अगर ऐसा नहीं होता है तो गायकवाड़ या फिर अंबाती रायडू भी कीपिंग कर सकते हैं.

 

बता दें कि पिछले कुछ समय से 41 साल के धोनी के बाएं पैर में दिक्कत हो रही है. चेन्नई में अभ्यास मैच के दौरान भी धोनी बल्लेबाजी के लिए नहीं आए और घुटने का कैप पहनकर बैठे दिखे थे. इसके बाद धोनी ने बल्लेबाजी की लेकिन वो सही से रन नहीं ले पा रहे थे. दो रन लेने के दौरान धोनी को दिक्कत महसूस हो रही थी. इसके अलावा बुधवार को धोनी ने विकेटकीपिंग भी नहीं की. 

 

कहा जा रहा है कि, धोनी अब लखनऊ के खिलाफ मुकाबले में मैदान पर दिखेंगे. लेकिन अगर उनका निगल और बढ़ता है तो चेन्नई की टीम का कॉम्बिनेशन खराब हो सकता है.

 

ये भी पढ़ें:

विराट कोहली नहीं बल्कि 34 साल के इस भारतीय क्रिकेटर को जोंटी रोड्स ने बताया दुनिया का सबसे धांसू फील्डर

IPL 2023: इस स्टार भारतीय क्रिकेटर को मिली सनराइजर्स हैदराबाद की कमान, राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ करेगा कप्तानी

 

लोकप्रिय पोस्ट