icon

RCB vs CSK : विराट कोहली को पस्त करने के लिए धोनी ने अपनाया नया अवतार, नॉकआउट मुकाबले से पहले सबको किया हैरान! देखें Video

RCB vs CSK : आईपीएल 2024 सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के विराट कोहली को रोकने के लिए महेंद्र सिंह धोनी ने खुद उठाया बड़ा कदम, प्रैक्टिस में सबको किया हैरान!

आईपीएल 2024 में सीएसके के खिलाफ मैच के दौरान विराट कोहली
authorShubham Pandey
Fri, 17 May 01:40 PM

RCB vs CSK : आईपीएल 2024 सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच लीग स्टेज का अंतिम मुकाबला नॉकआउट रूप में खेला जाना है. इसमें आरसीबी के लिए करो या मरो वाली स्थिति है. अगर आरसीबी की टीम हार गई तो उसका सीजन समाप्त हो जाएगा. जबकि चेन्नई सुपर किंग्स के लिए भी ये मैच काफी अहम हो चला है और उसे भी कहीं न कहीं प्लेऑफ की रेस में बने रहने के लिए जीत दर्ज करनी होगी. इसी बीच सीएसके के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखकर फैंस कयास लगा रहे हैं कि कहीं धोनी अब आरसीबी के सामने विराट कोहली को रोकने के लिए तो अभ्यास नहीं कर रहे हैं.

 

धोनी ने गेंदबाजी में आजमाया हाथ 


दरअसल, आईपीएल 2024 सीजन में विराट कोहली बेहतरीन फॉर्म में चल रहे हैं और एक शतक सहित 13 मैचों में अभी तक 661 रन बनाकर टॉप पर चल रहे हैं. इसी बीच धोनी आरसीबी के खिलाफ मैच से पहले चेन्नई के ट्रेनिंग कैंप में स्पिन गेंदबाजी का अभ्यास करते नजर आए और उनका वीडियो सीएसके की फ्रेंचाइजी ने जारी किया. जैसा कि सभी जानते हैं कि कोहली स्पिन गेंदबाजी के सामने अक्सर फंस जाते हैं तो अब फैंस धोनी का वीडियो देखकर कयास लगा रहे हैं कि कहीं कोहली को रोकने के लिए धोनी स्पिन गेंदबाजी तो नहीं करने वाले हैं. हालांकि ऐसा होगा या नहीं ये तो मैच में पता चलेगा लेकिन धोनी के इस वीडियो को काफी सराहा जा रहा है.

 


आरसीबी को करना होगा ये काम 


वहीं मैच की बात करें तो आरसीबी की टीम 13 मैचों में पिछले पांच मैच लगातार जीतने से अब कुल छह जीत से 12 अंक लेकर छठवें पायदान पर काबिज है. जबकि उनकी टीम को अगर प्लेऑफ में जाना है तो कम से कम 18 रन के अंतर या फिर 18.1 ओवर में चेन्नई के टारगेट को हासिल करना होगा. तभी आरसीबी का 0.387 का नेट रन रेट सीएसके के 0.528 के नेट रन रेट से बेहतर हो सकेगा और उनकी टीम प्लेऑफ में जा सकेगी. दूसरी तरफ सीएसके को अगर प्लेऑफ में जाना है तो आरसीबी को टक्कर देनी होगी और ऐसा होने से रोकना होगा. आईपीएल के प्लेऑफ में अभी तक केकेआर, राजस्थान और हैदराबाद की टीमें पहले से ही जगह बना चुकी हैं. 
 

ये भी पढ़ें :- 

T20 World Cup 2024 के लिए टीम इंडिया का रोहित शर्मा और अजीत अगरकर ने कैसे किया चयन? BCCI सचिव जय शाह ने बताई हकीकत

MI vs LSG : हार्दिक पंड्या ने 13 में से सिर्फ 4 मैच जीतने वाली मुंबई इंडियंस की कप्तानी पर तोड़ी चुप्पी, आखिरी मैच से पहले कहा - मेरी टीम को बस…

IPL Backstage: आखिरी क्‍यों स्लो ओवर रेट ने कैसे बढ़ा दिया कप्‍तानों का सबसे ज्‍यादा सिरदर्द

लोकप्रिय पोस्ट